The Lallantop

कनाडा में टेस्ला कार से जा रहे चार भारतीयों की मौत, आग में शव बुरी तरह जले

कनाडा के टोरंटो में हुए एक रोड एक्सीडेंट में चार भारतीयों की मौत हो गई. सभी लोग एक टेस्ला कार में ट्रैवल कर रहे थे. हादसे में एक महिला बच गई है.

post-main-image
कनाडा कार एक्सीडेंट में चार भारतीय लोगों की मौत (फोटो: सोशल मीडिया)

कनाडा के टोरंटो में एक भीषण सड़क हादसे (Toronto Accident) में चार भारतीयों की मौत हो गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सभी लोग एक टेस्ला कार में ट्रैवल कर रहे थे. इसी दौरान कार डिवाइडर से टकरा गई और उसमें मौजूद चार लोगों की मौत हो गई. वहीं पास से गुजर रहे बाइक सवार ने एक महिला की जान बचा ली. उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इंडिया टुडे से जुड़े ब्रिजेश दोषी की रिपोर्ट के मुताबिक कार में बैठे दो लोग गुजरात के गोधरा के रहने वाले थे. कनाडाई न्यूज वेबसाइट CBC की रिपोर्ट के मुताबिक टेस्ला कार में तीन पुरुष और दो महिला ट्रैवल कर रहे थे. इस दौरान ड्राइवर ने कंट्रोल खो दिया. कार जाकर एक डिवाइडर से टकरा गई. इसके बाद कार की बैट्री में आग लग गई. कुछ ही पलों में गाड़ी ने आग पकड़ ली और चार लोग गाड़ी के अंदर ही झुलस गए. 

ये भी पढ़ें: अमेरिका में 4 भारतीय जलती कार में फंसे, सबकी झुलस कर मौत, शव पहचानना हुआ मुश्किल

लोकल पुलिस के मुताबिक जब तक फायरफाइटर्स मौके पर पहुंच पाते, तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी. रिपोर्ट्स में बताया गया है कि उनके शव इतने जल गए थे कि पहचान करना मुश्किल था. बाद में पता चला कि ये सभी लोग भारत के रहने वाले थे. मृतकों की पहचान 30 साल की केता गोहिल और 26 साल के निल गोहिल के तौर पर हुई. दोनों भाई-बहन थे. वहीं एक और पुरुष मृतक की पहचान जयराज सिंह सिसोदिया के तौर पर हुई है. चौथे शख्स के बारे में फिलहाल जानकारी सामने नहीं आई है.

पंजाब के तीन छात्रों की मौत

इससे पहले बीती 27 जुलाई को कनाडा के न्यू ब्रंसविक प्रांत में एक सड़क दुर्घटना में पंजाब के रहने वाले तीन छात्रों की मौत हो गई थी. मृतकों की पहचान हरमन सोमल, नवजोत सोमल, और रेशम समाना के तौर पर हुई थी. ये तीनों छात्र स्टडी वीज़ा पर कनाडा गए थे. सभी स्टूडेंट एक टैक्सी में जा रहे थे. इस दौरान उनकी टैक्सी का टायर फट गया और कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. वहीं, सितंबर महीने में अमेरिका के टेक्सस राज्य में चार भारतीयों की एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी. यहां के ऐना शहर में कई गाड़ियां आपस में टकरा गईं. इसी दौरान एक ट्रक उस कार से जा टकराया जिसमें ये चारों भारतीय बैठे हुए थे. इनमें से तीन तेलंगाना से थे.

वीडियो: इंदौर में सड़क पर गड्ढे से हुए एक्सीडेंट में महिला कोमा में चली गई, पुलिस ने क्या एक्शन लिया?