The Lallantop

दिल्ली में 19 साल की गर्भवती की हत्या, शादी के लिए कहा तो 'बॉयफ्रेंड' ने मर्डर कर दिया

आरोपी ने हत्या के लिए करवाचौथ का दिन चुना. Haryana के रोहतक ज़िले में विक्टिम की हत्या कर, उसके शव को 4 फीट गहरे गड्ढे में दफना दिया. अब पुलिस ने उसे गिरफ़्तार कर लिया है.

post-main-image
पुलिस ने आरोपी को उसके दोस्त के साथ गिरफ़्तार किया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर - PTI)

दिल्ली में एक शख़्स को 19 साल की गर्भवती युवती की हत्या के आरोप में गिरफ़्तार किया गया है. कथित तौर पर पीड़िता और आरोपी के बीच आपसी संबंध थे. आरोपी का नाम संजू उर्फ ​​सलीम बताया है.  आरोप है कि संजू ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर अपनी दोस्त की हत्या कर दी और उसे दफना दिया. पुलिस के मुताबिक पूछताछ के दौरान आरोपी ने ये बात स्वीकार कर ली है.

पुलिस ने कहना कि युवती गर्भवती थी और वो संजू से शादी करना चाहती थी. जबकि आरोपी संजू उसका गर्भपात कराना चाहता था. पुलिस ने कहा कि घटना को हरियाणा के रोहतक ज़िले में अंजाम दिया गया. शव को रोहतक में एक खेत से खोदकर निकाला गया है. इंडिया टुडे की ख़बर के मुताबिक़, आरोपी ने शव को चार फीट गहरे गड्ढे में दफना दिया था. पुलिस ने सलीम और उसके एक साथी को गिरफ़्तार कर लिया है. जबकि दूसरा फरार है.

पुलिस का कहना है कि मृतक लड़की सात महीने की गर्भवती थी और सलीम को शादी करने के लिए कह रही थी. लेकिन संजू इस बात के लिए तैयार नहीं था. इसी बात को लेकर दोनों केे बीच झगड़ा होता था. पुलिस के मुताबिक 21 अक्टूबर को करवाचौथ के दिन वो अपने घर से कुछ सामान लेकर संजू से मिलने गई थी. 

ये भी पढ़ें - महिला कॉन्सटेबल से रेप, 25 लाख लेकर चोर को छोड़ा... एक ही दिन में इन सब मामलों में कानपुर को सुर्खियों में ला दिया!

बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना अपराध क़ुबूल कर लिया है. आरोपी ने बताया कि उसने हत्या की प्लानिंग पहले से ही कर ली थी. उसने बताया कि अपने दोस्तों रितिक और पंकज को भी इस साजिश में शामिल किया. आरोपियों ने इस घटना के लिए करवा चौथ का दिन चुना. इस दिन के लिए उन लोगों ने एक कार किराए पर ली.

रात को जब सोनिया अपने सामान के साथ घर से निकली, तो वो नांगलोई इलाक़े में आरोपी से मिली. फिर आरोपी संजू उसे सीधे रोहतक ले गया. यहां उसने कथित तौर पर युवती की हत्या कर दी और उसके शव को रोहतक के जंगलों में दफना दिया. और फिर, उसी रात बाद में दिल्ली लौट गया.

वीडियो: लखनऊ में एक युवती ने कैब ड्राइवर को बीच सड़क पर पीटा, UP पुलिस ने क्या किया?