The Lallantop

कंगना रनौत दोस्त थीं, उनकी पॉलिटिक्स पता चलने के बाद से मुलाक़ात नहीं हुई : ज़ीशान अय्यूब

ज़ीशान अय्यूब को कंगना का बतौर एक्टर काम बहुत पसंद है.

post-main-image
ज़ीशान अय्यूब और कंगना रानौत ने 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' में साथ काम किया था

ज़ीशान अय्यूब की हाल ही में सीरीज आई है, 'स्कूप'. इसमें उनके काम को पसंद भी किया गया है. इसके अलावा वो मनोज बाजपेयी के साथ 'जोरम' कर रहे हैं. नाना पाटेकर के साथ उनकी 'लाल बत्त्ती' नाम से एक वेब सीरीज आ रही है. इन सब पर लल्लनटॉप के सम्पादक से उनकी बात हुई है. पूरा इंटरव्यू आप लल्लनटॉप पर देख सकते हैं. फिलहाल हम अभी बात करते हैं ज़ीशान ने जो कुछ कंगना के बारे में कहा है. कंगना उनकी अच्छी दोस्त थीं, लेकिन 'मणिकर्णिका' के बाद उन दोनों की मुलाकात क्यों नहीं हुई है?

ज़ीशान से सवाल हुआ, वो बात कर रहे थे कि किसी से संवाद करने के लिए ज़रूरी नहीं है कि आपकी उनसे पॉलिटिक्स मैच करे. ‘मणिकर्णिका’ में कंगना के साथ काम करने का क्या तजुर्बा रहा. इस पर ज़ीशान का जवाब था:

'मणिकर्णिका' के टाइम तक कंगना की पॉलिटिक्स बहुत क्लियर भी नहीं थी. 'मणिकर्णिका' की रिलीज की बात नहीं कर रहा हूं, जब हम फिल्म शूट कर रहे थे. कंगना एक ऐक्टर के तौर पर मुझे बहुत पसंद हैं. खासकर 'क्वीन' और 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' के बाद, क्या कमाल का काम किया है उसने इन दोनों फिल्मों में. इसमें पॉलिटिक्स की कोई बात ही नहीं है. इन फिल्मों में उसका काम वाकई अच्छा है. वो मेरी दोस्त थी. 'तनु वेड्स मनु' में हमारी बहुत अच्छी बॉन्डिंग हुई. खूब बातचीत हुई.

'मणिकर्णिका' में काम करने को लेकर ज़ीशान ने कहा:

उनका मुझे फोन आया. उन्होंने बताया कि हम एक फिल्म बना रहे हैं. मैंने कहा, 'अनाउंसमेंट सुनी थी. कोई साउथ का डायरेक्टर इसे बनाने वाला है.' कंगना ने कहा कि अभी वो नहीं बना रहे. कुछ इश्यू हो गया. एक कैरेक्टर है. पांच दिन का काम है. पहले सोनू सूद कर रहे थे. अब वो नहीं कर पा रहे हैं, कुछ कंटीन्यूटी की वजह से. अब आप कर लीजिए. मैंने सोचा पांच दिन का काम है, पैसा अच्छा है कर लेते हैं. उस समय मुझे सोनू के साथ क्या प्रॉब्लम हुई है, पता ही नहीं था. हमने वो पांच दिन बहुत अच्छे बिताए. खूब हंसी-मज़ाक हुआ. लेकिन जब से उनके पॉलिटिकल डिफरेंसेज का पता चला है, उनसे मुलाक़ात ही नहीं हुई है.

ज़ीशान ने अपनी पॉलिटिक्स से लेकर शाहरुख और सलमान पर भी बातचीत की. इन सबके लिए आपको हमारे चैनल पर मौजूद ज़ीशान का पूरा इंटरव्यू देखना पड़ेगा. 

वीडियो: आर्टिकल 15, ज़ीरो के एक्टर जीशान 6 साल से नाकारा बैठी कांग्रेस, विपक्ष से क्यों खुश हैं?