The Lallantop

यश ने नितेश तिवारी की 'रामायण' में काम करने से किया इन्कार, वजह ये बताई है

रिपोर्ट्स के मुताबिक यश अपने करियर के इस पड़ाव पर रावण जैसा नेगेटिव रोल नहीं करना चाहते.

post-main-image
एक फोटोशूट के दौरान यश.

Nitesh Tiwari की Ramayana लंबे समय से चर्चा में है. पिछले दिनों खबर आई कि Ranbir Kapoor और Alia Bhatt को फिल्म में कास्ट कर लिया गया है. ये दोनों लोग राम और सीता का रोल करेंगे. मामला अटका है रावण के रोल पर. पहले इस रोल के लिए Hrithik Roshan को अप्रोच किया गया था. मगर उन्होंने War 2  में अपनी व्यस्तता की वजह से ये फिल्म छोड़ दी. उसके बाद KGF फेम सुपरस्टार Yash से बातचीत चालू हुई. मगर अब खबर आ रही है कि यश ने भी ये फिल्म करने से इन्कार कर दिया है.

पहले बताया गया था कि रावण के रोल के लिए यश से बातचीत चल रही है. वो भी पिछले 8 महीनों से. इतनी लंबी बातचीत इसीलिए रही क्योंकि यश ने इस फिल्म में दिलचस्पी दिखाई थी. मगर अब टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि यश ने 'रामायण' में काम करने से मना कर दिया है. क्योंकि वो अपने करियर के इस पड़ाव पर रावण का रोल नहीं करना चाहते. क्योंकि उनके फैन्स उन्हें नेगेटिव रोल में देखना पसंद नहीं करेंगे. इसलिए वो अपनी अगली फिल्म के चुनाव में कोई जल्दबाज़ी नहीं करना चाहते. वो फूंक फूंककर कदम बढ़ा रहे हैं. हालांकि ये सुनना थोड़ा अटपटा है. क्योंकि KGF में भी यश का किरदार ग्रे शेड वाला ही था.  

यश के फैन्स इस बात से परेशान हैं कि उन्होंने KGF 2 के बाद कोई फिल्म अनाउंस नहीं की है. Yash 19 को लेकर तमाम तरह की खबरें आ रही हैं. चर्चा थी कि वो गीतू मोहनदास के साथ एक फिल्म करने जा रहे हैं. ये थोड़ी ऑफबीट फिल्म बताई जा रही है. जो कि गैंगस्टर ड्रामा वाले ज़ोन में होगी. एक्टर रीमा कल्लिंगल ये खबर तकरीबन कंफर्म भी कर चुकी हैं. दूसरी तरफ से ये भी बात सुनने में आई कि वो कन्नड़ा फिल्ममेकर नर्थन की पिक्चर कर रहे हैं. मगर आधिकारिक तौर पर इनमें से कोई फिल्म अनाउंस नहीं हुई है. 

इसलिए यश ने नितेश तिवारी की 'रामायण' में काम करने से मना कर दिया गया. जहां तक बात रही 'रामायण' की, तो मामला सेट बताया जा रहा था. मेकर्स कास्टिंग फाइनल करते ही फिल्म को अनाउंस करना चाहते थे. मगर अब यश के पीछे हटने के बाद उनकी मुश्किलें और बढ़ती नज़र आ रही हैं. अब उन्हें कास्टिंग के लिए और समय देना पड़ेगा. जिसके फेर में उनकी फिल्म फिर से लेट होगी. बाकी देखते हैं क्या होता है.

वीडियो: KGF वाले यश ने 700 फैन्स के लिए जो किया उसे देख लोग बोले - 'ये होता है असली स्टार'