The Lallantop

क्या 'भूल भुलैया' यूनिवर्स में अक्षय कुमार की एंट्री होगी? डायरेक्टर ने ये जवाब दिया

Bhool Bhulaiyaa 3 में Vidya Balan के कैरेक्टर मंजुलिका की वापसी हो रही है.

post-main-image
अनीस बज़्मी ने कहा कि वो चाहेंगे कि अक्षय कुमार आगे भी 'भूल भुलैया' यूनिवर्स का हिस्सा बनें.

01 नवंबर को Anees Bazmee और Kartik Aaryan की फिल्म Bhool Bhulaiyaa 3 रिलीज़ होने जा रहे हैं. रिलीज़ से पहले अनीस बज़्मी मीडिया से बातचीत कर रहे हैं. ये फिल्म ‘भूल भुलैया’ फ्रैंचाइज़ का हिस्सा है. पहली फिल्म में Akshay Kumar मुख्य भूमिका में थे. उसके बाद ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन नज़र आए. ये पूरी तरह से नई फिल्म थी, जिसका अक्षय वाली फिल्म से कोई वास्ता नहीं था. अब तीसरे पार्ट में अनीस Vidya Balan के किरदार मंजुलिका को वापस ला रहे हैं. में उनसे पूछा गया कि क्या अक्षय भी इस फ्रैंचाइज़ में लौटेंगे. अनीस का जवाब था,      

अक्षय जी हमारे बहुत अच्छे दोस्त हैं. मैंने अपनी ज़िंदगी की दो बेहतरीन फिल्में उनके साथ की हैं. इनमें से एक फिल्म 'वेलकम' है. मुझे कितने लोग मिले हैं जिन्होंने अपने घर की शेल्फ में 'वेलकम' रखी हुई है. वो कहते हैं कि जब भी बुरा महसूस करते हैं तब ये फिल्म चला लेते हैं. उसके बाद मैंने 'सिंह इज़ किंग' बनाई थी. वो उस पिक्चर में मुझे बहुत अच्छे लगते हैं. ये कभी प्लान नहीं किया गया था कि वो एक सरदार का रोल करेंगे. 

आगे पूछा गया कि क्या ऐसा मुमकिन है कि अक्षय का किरदार आदित्य और कार्तिक का किरदार रूह बाबा कभी आगे चलकर आपस में भिड़ें. इस पर अनीस का कहना था,

इससे अच्छा क्या हो सकता है. क्योंकि कार्तिक भी अक्षय के फैन हैं. और उनका फैन कौन नहीं है. वो एक पूर्ण एक्टर हैं. उनसे कॉमेडी करवा लो. उनसे इमोशन करवा दो. उनसे गाने करवा दो. उनसे फाइट करवा दो. हमारी दोस्ती भी बहुत है. अगर ऐसा कुछ होता है तो सबसे पहले मैं ही खुश होने वाला हूं. इंशाल्लाह, आपको नहीं पता कि भविष्य में क्या होगा. ये कोशिश तो ज़रूर रहेगी कि उनके साथ कुछ ऐसा किया जाए कि 'भूल भुलैया' में वो भी आ जाएं.      

बता दें कि ‘भूल भुलैया 3’ में कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, तृप्ति डिमरी, राजपाल यादव, अश्विनी कालसेकर और संजय मिश्रा के साथ माधुरी दीक्षित भी नज़र आएंगी. शूटिंग के समय सेट से माधुरी की फोटोज़ भी लीक हुई थीं. लेकिन मेकर्स ने तब कुछ भी कंफर्म नहीं किया. उनके किरदार को पूरी तरह से सरप्राइज़ रखा गया. हालांकि ‘भूल भुलैया 3’ के ट्रेलर में माधुरी नज़र आती हैं. दिवाली पर रिलीज़ होने वाली इस फिल्म का सीधा क्लैश रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ से होने वाला है. उस फिल्म की कास्ट भी भारी-भरकम है. ‘सिंघम अगेन’ में अजय देवगन के साथ करीना कपूर, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ जैसे एक्टर्स नज़र आएंगे.         
 

वीडियो: दी सिनेमा शो: कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर अजय देवगन की'सिंघम अगेन' से आगे निकल गया