The Lallantop

रणबीर कपूर ने 'एनिमल' के लिए अपनी फीस आधी क्यों कर दी?

आखिर में रणबीर कपूर ने एनिमल के लिए फीस कितनी ली है?

post-main-image
रणबीर कपूर की पिक्चर भौकाल काटने वाली है

रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' का टीजर आ चुका है. जनता ने इसे पसंद भी किया. इस फिल्म में रणबीर एकदम अलग अवतार में दिखेंगे. ये रणबीर की सबसे हिंसक फिल्म बताई जा रही है. प्री-टीजर और टीजर में इसकी झलक भी दिखी. ऐसी खबर है कि रणबीर, जितनी फीस लेते हैं उसकी आधी फीस ही उन्होंने 'एनिमल' के लिए ली है. चलिए अपने इन शब्दों को विस्तार देते हैं.

पिंकविला ने एक रिपोर्ट छापी है. इसमें कहा गया है कि रणबीर कपूर ने 'एनिमल' के लिए फीस घटाई है. इसी रिपोर्ट में बताया गया है कि रणबीर कपूर का मौजूदा बाजार मूल्य लगभग 70 करोड़ रुपए है. यानी वो एक फिल्म के लिए 70 करोड़ लेते हैं. रणबीर अपनी फिल्मों के सिर्फ क्रिएटिव ही नहीं, बल्कि लॉजिस्टिक्स से भी जुड़े रहते हैं. 'एनिमल' के प्रोड्यूसर्स भूषण कुमार और संदीप रेड्डी वांगा का समर्थन करने के लिए रणबीर कपूर ने अपनी फीस में 50 प्रतिशत से अधिक की कटौती की है. पिंकविला के सोर्सेस के अनुसार, रणबीर कपूर 'एनिमल' के लिए 30 - 35 करोड़ रुपये की फीस ले रहे हैं. रणबीर की बची हुई फीस को फिल्म की प्रोडक्शन वैल्यू बढ़ाने में इस्तेमाल किया जा रहा है. अगर फिल्म बढ़िया पैसा बनाती है, जिसकी सम्भावना अभी दिख रही है, तो इसके मुनाफे में रणबीर का भी हिस्सा होगा.

ये भी पढ़ें  - 'एनिमल' की स्क्रिप्ट सुन डर गए थे रणबीर, कहा: "वॉशरूम जाकर शीशे में खुद को देखना पड़ा"

खैर, रणबीर की फिल्म का टीजर उनके जन्मदिन के रोज़ आया. इसके डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने ‘कबीर सिंह’ पर हुई आलोचना के बाद कहा था कि वो अपने करियर की सबसे हिंसक फिल्म बनाने जा रहे हैं. तब ‘एनिमल’ की ही बात हो रही थी. रणबीर कपूर पहले ही बता चुके हैं कि वो फिल्म की कहानी सुनकर डर गए थे. ऊपर से वो अपनी चॉकलेट बॉय वाली इमेज तोड़ने को भी आतुर हैं, उस मकसद से भी उन्हें ‘एनिमल’ से बेहतर फिल्म नहीं मिल सकती थी. 01 जनवरी 2021 को ‘एनिमल’ का अनाउंसमेंट वीडियो आया था. उससे मेकर्स ने क्लियर कर दिया कि ये एक पिता और बेटे के बीच खींचतान से भरे रिश्ते की कहानी होगी. टीज़र का फोकस भी यही है. बाकी सारी घटनाएं बस उस तनाव के चलते घट रही हैं.

‘एनिमल’ रणबीर कपूर की सबसे हिंसक फिल्म होने वाली है, इसमें कोई शक नहीं. बाकी 01 दिसम्बर की रिलीज़ के बाद सब साफ हो ही जाएगा. फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर के अलावा रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी, बॉबी देओल और सुरेश ओबेरॉय भी नज़र आएंगे. बॉबी ही कहानी के विलन भी हैं. 

वीडियो: रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' को क्यों खिसकाया गया, भूषण कुमार ने वजह बता दी