The Lallantop

'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में तीनों खान पहुंचे, पर अक्षय कुमार क्यों नहीं पहुंचे?

'गदर 2' और अक्षय कुमार की OMG 2 एक साथ रिलीज़ हुई थी. दोनों कामयाब रहीं.

post-main-image
अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 का क्लैश सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' से हुआ था.

सनी देओल की 'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार पहुंचे थे. शाहरुख, सलमान, आमिर, संजय दत्त, अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अजय देवगन समेत कई स्टार्स इस पार्टी का हिस्सा बनें. मुंबई में देर रात तक चली इस पार्टी के वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. मगर इस सक्सेस पार्टी में कहीं भी अक्षय कुमार नज़र नहीं आए. अब लोग सोशल मीडिया पर लगातार सवाल कर रहे हैं कि अक्षय कुमार इस पार्टी का हिस्सा क्यों नहीं थे?

सनी देओल की 'गदर 2', अक्षय कुमार की OMG 2 एक साथ रिलीज़ हुई थी. क्लैश के बावजूद अक्षय की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'स्काई फोर्स' की शूटिंग कर रहे हैं. ये शूटिंग लखनऊ में चल रही है. यही वजह थी कि अक्षय कुमार 'गदर 2' की सक्सेस पार्टी का हिस्सा नहीं बन पाए.

रिपोर्ट्स ये भी हैं कि भले ही अक्षय इस पार्टी का हिस्सा नहीं थे लेकिन उन्होंने फोन करके सनी देओल को 'गदर 2' के लिए बधाई दी. बीते दिनों अक्षय कुमार का सीतापुर से एक वीडियो भी आया था. जहां वो अपने फैन्स से मिल रहे थे. खबर है कि 'स्काई फोर्स' में अक्षय कुमार एयरफोर्स ऑफिसर के रोल में दिखाई देंगे.

खैर, लौटते हैं 'गदर 2' की सक्सेस पार्टी पर. इस पार्टी में शाहरुख खान और सनी देओल को भी सालों बाद एक साथ देखा गया. बताया जाता है कि 'डर' फिल्म के बाद से ही शाहरुख और सनी देओल के बीच अनबन की खबरें थीं. दोनों ने 'डर' के बाद एक-दूसरे के साथ कभी काम भी नहीं किया था. रिसेंटली एक इंटरव्यू में सनी ने बताया कि शाहरुख ने उन्हें फोन करके 'गदर 2' की बधाई दी थी. सनी ने कहा था,

''शाहरुख खान ने भी 'गदर 2' फिल्म देखी. उससे पहले उन्होंने मुझे फोन किया और बधाई दी. कहा कि मैं और मेरा परिवार 'गदर 2' देखने जा रहे हैं. वो मेरे लिए बहुत खुश थे. उन्होंने कहा कि मैं ये डिज़र्व करता हूं. मैंने भी उन्हें शुक्रिया कहा. फिर मैंने उनकी वाइफ गौरी और बेटे से भी बात की.'' 

सनी ने कहा, 

''पुराने मुद्दों पर बात करें, तो वो जो भी थे वो घाव समय के साथ भर गए और हम सभी अब आगे बढ़ चुके हैं.''

'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में गौरी खान, शाहिद कपूर, काजोल, तब्बू, करण जौहर, वरुण धवन, सारा अली खान, कृति सेनन, इब्राहिम अली खान, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, धर्मेंद्र और बॉबी देओल भी पहुंचे थे. 

वीडियो: दी सिनेमा शो: शाहरुख खान की 'जवान' की एडवांस बुकिंग देख लग रहा है 'पठान' का रिकॉर्ड टूटेगा