The Lallantop

'सिंघम अगेन' का ट्रेलर देख आलिया ने अर्जुन को फोन लगाया और कहा...

Alia Bhatt ने Akshay Kumar, Paresh Rawal की Hera Pheri पर भी बात की.

post-main-image
आलिया भट्ट ने बताया कि उन्होंने कार में बैठकर ही अर्जुन कपूर को फोन किया था.

Alia Bhatt अपनी फिल्म Jigra, के प्रमोशन के लिए दी लल्लनटॉप के स्पेशल प्रोग्राम सिनेमा अड्डा पर आई थीं. उनके साथ वेदांग रैना और 'जिगरा' के डायरेक्टर वासन बाला भी थे. इसी इंटरव्यू में आलिया ने बताया कि उन्होंने Rohit Shetty की Singham Again का ट्रेलर देखने के बाद Arjun Kapoor को कॉल किया था.

11 अक्टूबर को 'जिगरा' देशभर में रिलीज़ होने वाली है. इसी फिल्म और अपनी फिल्म जर्नी पर आलिया ने बात की. जब उनसे पूछा गया कि उनकी पसंदीदा फिल्म कौन सी है तो उन्होंने कहा, 'हेरा-फेरी'. हालांकि आलिया ने कहा कि उन्होंने कभी परेश रावल को इस बारे में नहीं बताया.  

आलिया ने कहा,

''मैं ये विश्वास रखती हूं कि अगर किसी का काम अच्छा लगे तो उन्हें फौरन कॉल करना चाहिए. मैं करती भी हूं. अभी हमने 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर देखा. गाड़ी से ही मैंने अर्जुन कपूर को फोन किया. 'सिंघम अगेन' में सभी बहुत अच्छे लग रहे हैं. मैं कुछ दिनों पहले अर्जुन कपूर से मिली थी. वो बहुत उत्साहित थे. इसलिए मैंने उन्हें कॉल किया और बताया कि वो बहुत प्रभावशाली लग रहे हैं.''

आलिया ने अपने करियर से जुड़ी बहुत सारी बातें की. बताया कि उनकी आने वाली कौन-कौन सी फिल्में हैं. उन्होंने 'अल्फा' पर बात की. बताया कि 'जिगरा' के बाद वो 'अल्फा' में दिखाई देने वाली हैं. ख़ैर, 'सिंघम अगेन' की बात करें तो ये मल्टीस्टारर फिल्म इस साल दिवाली, 01 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है. इसका क्लैश कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 3' से होने वाला है. देखना होगा जनता को कौन सी फिल्म पसंद आती है. 

आलिया ने वो किस्सा भी सुनाया जब पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के पहले और बाद में उन्हें पैनिक अटैक आया था. जिसके बाद उन्हें उनके पिता महेश भट्ट ने ऑफिस बुलाकर अपनी बात, अपनी घबराहट सभी के सामने रखने को कहा था. आलिया कहती हैं कि उन्होंने ऐसा किया. पहले उन्हें थोड़ा अजीब लगा मगर उसके बाद उनके मन से सारा डर निकल गया. आलिया का कहना था कि इस घटना के बाद उनका मन शांत हो गया. फिर उसके बाद फिल्म रिलीज़ के बाद भी उनके साथ कुछ ऐसा ही हुआ था. 

वीडियो: क्या 'जिगरा' फिल्म में आलिया भट्ट को नहीं लेना चाहते थे वासन?