The Lallantop

स्पेन में 'वॉर 2' की शूटिंग से लीक हुआ ऋतिक रौशन का लुक

'वॉर 2' के सेट से जो वीडियोज़ लीक हुए हैं, वो एक एक्शन-चेज़ सीक्वेंस के हैं. इसमें ऋतिक रौशन हमर में बैठकर दूसरी गाड़ियों को खदेड़ रहे हैं.

post-main-image
'वॉर 2' के सेट से लीक हुई तस्वीरों में ऋतिक रौशन और अयान मुखर्जी.

YRF Spy Universe की एक फिल्म Tiger 3 रिलीज़ का इंतज़ार कर रही है. उससे पहले ही इस यूनिवर्स की अगली फिल्म War 2 की शूटिंग शुरू हो गई है. इस फिल्म की शूटिंग 18 अक्टूबर से स्पेन में शुरू हुई. फिल्म के सेट से कुछ वीडियोज़ और तस्वीरें लीक हो गई हैं. उन्हीं के साथ फिल्म से Hrithik Roshan का लुक भी आउट हो गया.

'वॉर' की पहली किस्त को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया था. मगर 'वॉर 2' को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. सिद्धार्थ को 'टाइगर वर्सज़ पठान' के लिए बचाकर रखा गया है. ख़ैर, इसी हफ्ते स्पेन में 'वॉर 2' की शूटिंग शुरू हुई है. फिल्म के सेट से जो तस्वीरें और वीडियोज़ आए हैं, उससे ऐसा लग रहा है कि वो एक्शन और चेज़ सीक्वेंस है. एक बड़ी सी बिल्डिंग है. उसके सामने खाली स्पेस है. जहां एक हमर, कई गाड़ियों को खदेड़ रही है. इसी शॉट के अलग-अलग एंगल्स से बने वीडियो इंटरनेट पर फैले हुए हैं. यहां देखिए-

उसके अलावा 'वॉर 2' के सेट से कुछ तस्वीरें भी लीक हुई हैं. इनमें से एक फोटो में हमर में बैठे ऋतिक रौशन नज़र आ रहे हैं. यानी कबीर का किरदार ही अपनी गाड़ी से कुछ लोगों का पीछा करके उन्हें खदेड़ रहा है. इस फोटो को देखकर लग रहा है कि वो 'वॉर 2' में भी वही स्टबल वाला लुक कैरी करेंगे. पहली फिल्म में भी उनका लुक थोड़ा रगेड और रफ-टफ टाइप था. बताया जा रहा है कि फिल्म के इस शूटिंग शेड्यूल में 400 लोगों ने हिस्सा लिया है. ये शेड्यूल 21 अक्टूबर को पूरा होगा. इस दौरान ‘वॉर 2’ की टीम देश के अलग-अलग लोकेशंस पर शूटिंग करेगी.

'वॉर' में ऋतिक रौशन के अलावा NTR जूनियर और कियारा आडवाणी भी काम कर रही हैं. हालांकि अभी सिर्फ ऋतिक के हिस्से की शूटिंग चल रही है. NTR और कियारा भी जल्द ही शूटिंग से जुड़ेंगे. खबरें तो ये भी हैं कि 'वॉर 2' में सलमान और शाहरुख भी कैमियो कर सकते हैं. इसके बाद 'टाइगर वर्सज़ पठान' आएगी, जिसमें ऋतिक का कैमियो रखा जाएगा. उसके बाद यशराज फिल्म्स 'एवेंजर' टाइप एक फिल्म बनाएगी, जिसमें उसके यूनिवर्स के सभी एजेंट्स साथ नज़र आएंगे.

'वॉर 2' YRF स्पाय यूनिवर्स की छठी फिल्म होगी. पांचवीं फिल्म है सलमान खान स्टारर 'टाइगर 3'. ये फिल्म 12 नवंबर दीवाली के दिन रिलीज़ हो रही है. 'वॉर 2' को 2025 में रिपब्लिक डे पर रिलीज़ करने की तैयारी है. 

वीडियो: टाइगर 3 में सलमान खान और शाहरुख खान के बाद Jr NTR की भी वॉर 2 के रास्ते एंट्री होगी!