The Lallantop

सनी देओल की आने वाली ये 7 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तोड़-फोड़ मचा देंगी

Gadar 2 के बाद Sunny Deol लार्जर देन लाइफ वाले रोल को पिक कर रहे हैं. उनकी आने वाली सात फिल्मों पर काम चालू है.

post-main-image
सनी देओल का 2024 और 2025 दोनों साल बहुत टाइट रहने वाला है. उनकी सात फिल्में लाइन्डअप हैं.

Sunny Deol की पिछली रिलीज़ फिल्म थी Gadar 2. जिसने बॉक्स ऑफिस पर तोड़-फोड़ मचा दी थी. पोलराइज़िंग रिव्यूज़ मिलने के बावजूद फिल्म ने 600 करोड़ प्लस का बिज़नेस किया था. सिर्फ यही नहीं जब से 'गदर 2' रिलीज़ हुई उसके बाद से ही सनी की झोली में धड़ा-धड़ फिल्में गिरती गईं. अभी कुछ दिनों पहले ही सनी ने अपनी अगली फिल्म 'बॉर्डर 2' की अनाउंसमेंट की है. जिसे लेकर भी जनता उत्साहित है. अब 28 जून को उनकी एक और फिल्म पर अपडेट आया है.

'गदर 2' के बाद सनी देओल लार्जर देन लाइफ वाले रोल को पिक कर रहे हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इस वक्त सनी राजकुमार संतोषी की फिल्म 'लाहौर 1947' की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. जिसे आमिर खान की प्रोडक्शन कंपनी प्रोड्यूस कर रही है. इसके बाद सनी दूसरी फिल्म पर काम शुरू कर चुके हैं. जिसे Gopichand Malineni डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म का नाम होगा 'जट्ट'.

खबरें ये भी है कि 'जट्ट' की शूटिंग शुरू हो चुकी है और आने वाले तीन महीनों तक इसे शूट किया जाएगा. पिंकविला ने सोर्स के हवाले से खबर छापी. सोर्स ने पोर्टल को बताया,

''टीम ने सनी देओल की इस फिल्म का टाइटल स्क्रिप्ट से ही उठाया है. सनी देओल के किरदार को देखकर ही इसे लिया गया है. ये एक लार्जर देन लाइफ कैरेक्टर है. इस फिल्म के लिए सनी देओल एक स्पेशल लुक भी रख रहे हैं. जिसमें उनकी मूंछें नहीं होगी. बस हल्की-हल्की दाढ़ी होगी.''

सोर्स ने आगे कहा,

''सनी देओल इस साल सितंबर से पहले इसकी शूटिंग पूरी कर लेंगे. इसके बाद वो नितेश तिवारी की 'रामायण' और जेपी दत्ता की प्रोड्यूस की हुई फिल्म 'बॉर्डर 2' पर काम चालू करेंगे.''

ये सात फिल्में भूचाल लाएंगी

सनी देओल का '2024 और अगला साल 2025 बहुत टाइट है. उनकी आने वाली सात फिल्मों पर काम चालू है. जो बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा सकती हैं. पहली फिल्म है 'बाप'. इस फिल्म में 80 और 90 के दशक के कई स्टार्स काम कर रहे हैं. सनी देओल के अलावा इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, संजय दत्त और मिथुन चक्रबर्ती काम कर रहे हैं. इस फिल्म को विवेक चौहान डायरेक्ट कर रहे हैं.

दूसरी फिल्म है 'सूर्या'. एक मलयालम फिल्म 'जोसफ' के हिंदी रीमेक है. इसे फिलहाल 'सूर्या' नाम से बुलाया जा रहा है. एक क्राइम थ्रिलर है, जिसमें सनी एक रिटायर्ड पुलिस ऑफिसर का रोल कर रहे हैं. सनी देओल के साथ चित्रांगदा सिंह भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. 'सूर्या' को ओरिजिनल फिल्म के डायरेक्टर पी. पद्मकुमार ही डायरेक्ट कर रहे हैं.

तीसरी फिल्म है 'बॉर्डर 2'. जिसकी अनाउंसमेंट हो चुकी है. इसे बड़े स्केल पर प्लान किया जा रहा है. इस बार जेपी दत्ता नहीं बल्कि अनुराग सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं. चौथी फिल्म है राजकुमार संतोषी के डायरेक्शन में बन रही 'लाहौर 1947'. जिसमें सनी के साथ प्रीति ज़िंटा होंगी. इसकी शूटिंग भी पूरी हो चुकी है.

पांचवी फिल्म है 'रामायण'. नितेश तिवारी वाली इस फिल्म में सनी देओल हनुमान का रोल प्ले कर सकते हैं. छठवीं फिल्म के लिए सनी फिलहाल अब्बास मुस्तन के साथ बातचीत कर रहे हैं. इस फिल्म को उन्होंने फाइनल नहीं किया है. मगर खबर है कि वो जल्द ही इस अनटाइटल्ड फिल्म को हां कह सकते हैं. बाकी सातंवी और आखिरी फिल्म है जट्ट. जिसे गोपीचंद डायरेक्ट कर रहे हैं.

ये सारी फिल्में आने वाले कुछ सालों में रिलीज़ की जाएंगी. सनी देओल की फैन फॉलोइंग इतनी ज़बरदस्त है कि ये कहना गलत नहीं होगा कि इन सारी ही फिल्मों को गज़ब का रिस्पॉन्स मिलने वाला है. 

वीडियो: सनी देओल, Border 2 और Lahore 1947 के बाद साउथ के बड़े डायरेक्टर के साथ धांसू फिल्म लाएंगे