The Lallantop

Ullu App वालों ने पहले अश्लील कंटेंट बनाया, अब धार्मिक चैनल लाएंगे

इस ऐप पर सिर्फ माइथोलॉजी से जुड़े कंटेंट पर फोकस किया जाएगा. यानी भक्ति, और धार्मिक चीज़ों से जुड़े कंटेंट ही इस प्लेटफॉर्म पर दिखाए जाएंगे.

post-main-image
इस प्लेटफॉर्म को जून के महीने में लॉन्च किया जाएगा. शुरू होने के साथ ही इसमें 20 माइथोलॉजिकल शोज़ भी लाइनअप होंगे.

ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के इस दौर में Netflix, Prime Video और Hotstar के अलावा भी कई स्ट्रीमिंग ऐप्स मार्केट में उपलब्ध हैं. जिसमें दर्शक अपनी सहूलियत और पसंद के हिसाब से कंटेंट देख सकते हैं. इन सभी ऐप्स में एक बहुत चर्चित प्लेटफॉर्म है. जिसका नाम है Ullu. लोगों का मानना है कि इस ऐप में अडल्ट कंटेंट सर्व किया जाता है. अब उल्लू ऐप के फाउंडर ने बताया कि वो जल्द ही धार्मिक लोगों के लिए एक नया ऐप शुरू करने वाले हैं.

मनी कंट्रोल डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक उल्लू ऐप के फाउंडर विभु अग्रवाल एक नया स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म लेकर आने वाले हैं. जिसका नाम होगा 'हरी ओम'. इस ऐप पर सिर्फ माइथोलॉजी कंटेंट पर फोकस किया जाएगा. यानी भक्ति, और धार्मिक चीज़ों से जुड़े कंटेंट ही इस प्लेटफॉर्म पर दिखाए जाएंगे. ताकि धार्मिक जनता इस ऐप का इस्तेमाल कर सके. इसमें हैरिटेज और रिलिजियस कंटेंट सर्व किए जाएंगे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस प्लेटफॉर्म को जून के महीने में लॉन्च किया जाएगा. शुरू होने के साथ ही इसमें 20 माइथोलॉजिकल शोज़ भी लाइनअप होंगे. जिन्हें देख सकेंगे. इसमें लॉन्ग और शॉट फॉर्मेट की सीरीज़ होंगी. जिसे सीनियर सिटीज़न, बच्चों और आज के युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है. बच्चों के लिए एनिमेटेड कंटेंट भी होंगे. वो भी माइथोलॉजी पर बेस्ड होंगे.

ये भी पढ़ें - बड़े खेल की तैयारी में Ullu ऐप, धाकड़ OTT ऐप्स के बीच अपना उल्लू सीधा कैसे किया?

ये तीसरा स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म होगा. जिसे विभु अग्रवाल लॉन्च करने जा रहे हैं. इसके पहले वो उल्लू और अतरंगी नाम के दो प्लेटफॉर्म्स पर काम कर चुके हैं. हालांकि जून 2022 में लॉन्च हुआ अतरंगी बंद हो गया है. क्योंकि विभु की कंपनी पूरी तरह ओटीटी पर फोकस कर रही है. अपने नए हरी ओम ऐप पर विभु ने कहा,

''बतौर भारतीय, ये ज़रूरी है कि हम अपनी जड़ों को पहचाने, अपने कल्चर और ट्रेडिशन को जानें. तभी हम उन सब के प्रति सम्मान जता पाएंगे. ये नया ऐप इन्हीं सब चीज़ों पर फोकस करेगा. जिसके कंटेंट को पूरी फैमिली साथ मिलकर देख सकेगी. सीनियर सिटिज़न और युवाओं की डिमांड को ध्यान में रखते हुए हमने ये ऐप बनाया है और हम हरी ओम को लॉन्च करके बहुत खुश हैं.''

इस नए स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ‘हरी ओम’ में ‘श्री तिरुपति बाजाली’, ‘माता सरस्वती', ‘छाया ग्रह राहु-केतु', ‘जय जगरन्नाथ', ‘कैकेयी के राम', ‘मां लक्ष्मी' और ‘नवग्रह' जैसे तमाम शोज़ देखे जा सकेंगे. विभु बड़े बजट के प्रोडक्शन पर भी फोकस कर रहे हैं. ताकि दर्शकों को अच्छा विज़ुअल एक्सपीरिएंस दिया जा सके.  

अब देखना होगा कि हरी ओम को जनता का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है. इसके कंटेंट लोगों को पसंद आते हैं या नहीं. ख़ैर, आपका क्या सोचना है इस नए स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर हमें ज़रूर बताएं. 

वीडियो: दी सिनेमा शो: टीवी वाला The Kapil Sharma Show बंद हुआ, अब Zakir Khan का ये स्पेशल शो आएगा?