The Lallantop

TMKOC के सोढ़ी ने प्लानिंग से खुद को किया गायब? दिल्ली पुलिस की जांच में क्या पता चला?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में सोढ़ी का किरदार निभाने वाले Gurucharan Singh पिछले कुछ दिनों से लापता हैं. पुलिस का कहना है कि गुरुचरण ने खुद लापता होने की प्लानिंग की है.

post-main-image
गुरुचरण सिंह ने 2020 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ दिया था.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में सोढ़ी का किरदार निभाने वाले एक्टर Gurucharan Singh पिछले 11 दिनों से लापता हैं. वो 22 अप्रैल को दिल्ली से मुंबई के लिए निकले थे. मगर न तो वो मुंबई पहुंचे और न ही दिल्ली वाले घर वापस लौटे. गुरुचरण के लापता होने की खबर उनके पिता ने पुलिस को दी थी. सीसीटीवी फुटेज में पुलिस को गुरुचरण की आखिरी लोकेशन दिल्ली ही मिली है. पुलिस ने भी अपनी जांच तेज कर दी है. इस केस में पुलिस को एक अहम जानकारी भी मिली है.

दोस्तों और परिवारवालों से हुई पूछताछ

न्यूज18 ने अपनी रिपोर्ट में दिल्ली पुलिस के सूत्र के हवाले एक रिपोर्ट छापी है. इस रिपोर्ट में पुलिस ने बताया,

 “गुरुचरण ने अपना मोबाइल दिल्ली के पालम एरिया में छोड़ दिया. अब उनके पास मोबाइल नहीं है. इसकी वजह से उन्हें ढूंढने में थोड़ी मुश्किल आ रही है. फिर भी हम कोशिश कर रहे हैं कि जल्द से जल्द उन्हें ढूंढा जाए. CCTV फुटेज में वह ई-रिक्शा बदलते हुए नजर आए हैं. यह सब देख ऐसा लगता है कि वे पहले से सब प्लान कर चुके थे. इसके बाद वह दिल्ली से बाहर चले गए.”

पुलिस, गुरुचरण के दोस्तों और फैमिली मेंबर्स से भी पूछताछ कर रही है. वो उनकी मानसिक अवस्था का भी पता लगाना चाह रही है.

गुरुचरण ने परिवार की जि़म्मेदारी उठाई 

गुरुचरण सिंह पैसों की तंगी से भी गुजर रहे थे. बताया गया कि इसकी वजह से वो डिप्रेशन में थे. वह शादी भी करने वाले थे. इन्हीं सबके बीच वो गायब हो गए. वहीं, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोड्यूसर असित मोदी ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि वो गुरुचरण से 6-7 पहले मिले थे. असित ने कहा, 

“यह बेहद चौंकाने वाली दर्दनाक खबर है. गुरुचरण अपने परिवार वालों से बहुत प्यार करते थे. उन्होंने अपने पूरे परिवार की जि़म्मेदारी उठा रखी थी. हम एक-दूसरे के लिए कभी भी पर्सनल नहीं थे. मैंने उनको जितना जाना है, वह बेहद धार्मिक आदमी थे. उनके गायब होने की खबर हैरान करने वाली है. मुझे नहीं पता ऐसा क्यों हुआ. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जल्द ही कुछ न कुछ पता चलेगा. मैं भगवान से यह प्रार्थना करता हूं कि वह सुरक्षित हों. कैसे भी करके वो अपने परिवार से संपर्क करें."

कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि ‘तारक मेहता…’ के मेकर्स ने गुरुचरण को उनके पूरे पैसे नहीं दिए हैं. उनकी कुछ रकम बाकी है. इस बारे में बात करते हुए असित मोदी ने बताया,

“ऐसा कुछ भी नहीं है. वह कोविड पैंडेमिक का समय था. सभी उस दौर में परेशान थे. शूटिंग बंद हो गई थी. हमें नहीं पता था कि शो आगे चलेगा या नहीं. हमारे आसपास की दुनिया बदल रही थी.”

खैर, इस पूरे मामले में पुलिस ने अपनी छानबीन तेज की है. उनका मानना है कि वो जल्द से जल्द गुरुचरण का पता लगा लेंगे. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से गुरुचरण 2008 में जुड़े थे. प्रोड्यूसर असित मोदी से विवाद के बाद उन्होंने 2013 में ये शो छोड़ दिया. लेकिन शो में गुरुचरण की पॉपुलैरिटी अच्छी-खासी थी. इसी के चलते मेकर्स को उन्हें वापस बुलाना पड़ा. इसके बाद उन्होंने 2020 में फिर इस शो को छोड़ दिया था. गुरुचरण का कहना था कि पिता की सर्जरी हुई है. वह एक्टिंग छोड़ उनका ध्यान रखना चाहते हैं. पिछले कुछ समय में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से कई एक्टर्स अलग होल चुके हैं. इसमें दिशा वकानी, शैलेश लोढ़ा, जेनिफर मिस्त्री, प्रिया आहूजा, निधि भानुशाली, भव्या गांधी, मोनिका भदौरिया और गुरुचरण सिंह जैसे एक्टर्स का नाम शामिल है.

वीडियो: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर Asit Modi पर एक्ट्रेस ने क्या आरोप लगाए?