The Lallantop

टाइगर श्रॉफ के करियर की सबसे खराब ओपनिंग पाने वाली फिल्म बनी 'गणपत'!

'गणपत' ने रिलीज़ के पहले दिन, टाइगर श्रॉफ के करियर की पहली फिल्म 'हीरोपंती' से भी कम कमाई की है.

post-main-image
'गणपत' के एक सीन में टाइगर श्रॉफ.

Tiger Shroff की नई फिल्म Ganapath थिएटर्स में रिलीज़ हुई है. फिल्म के रिव्यूज़ कुछ ठीक नहीं आ रहे हैं. रिलीज़ से पहले भी फिल्म को लेकर मार्केट में उत्साह की कमी नोट की गई. इसके पीछे की वजह Thalapathy Vijay की Leo की रिलीज़ बताई जा रही है. इसका नतीजा ये हुआ कि 'गणपत' टाइगर श्रॉफ के करियर की सबसे खराब ओपनिंग पाने वाली फिल्म बनने जा रही है. बताया जा रहा है कि 'गणपत' ने पहले दिन 4.10 करोड़ रुपए से भी कम पैसे कलेक्ट करेगी. जो कि टाइगर की पहली फिल्म 'हीरोपंती' के ओपनिंग डे कलेक्शन से भी कम है.  

टाइगर श्रॉफ की पिछली 9 फिल्मों की पहले दिन की कमाई आप नीचे जान सकते हैं-

1) वॉर- 53.35 करोड़ रुपए 
2) बागी 2- 25.10 करोड़ रुपए 
3) बागी 3- 17 करोड़ रुपए 
4) स्टूडेंट ऑफ द ईयर- 12.06 करोड़ रुपए 
5) बागी- 11.94 करोड़ रुपए 
6) अ फ्लाइंग जट- 7.10 करोड़ रुपए 
7) मुन्ना माइकल- 6.65 करोड़ रुपए 
8) हीरोपंती- 6.63 करोड़ रुपए 
9) हीरोपंती 2- 6.50 करोड़ रुपए 
10) गणपत- 4.10 करोड़ रुपए

'गणपत' के कम चर्चा में होने के पीछे की वजह 'लियो' को बताया जा रहा है. मगर इस फिल्म को लेकर बिल्कुल भी बज़ नहीं था. न ट्रेलर से पब्लिक इंप्रेस हुई, न गाने पसंद किए गए. इसलिए 'गणपत' को लेकर जनता का रिएक्शन ठंडा रहा. पहले दिन के लिए देशभर से फिल्म की सिर्फ 8200 टिकटें अडवांस में बिकीं. इसलिए सारी उम्मीदें रिव्यूज़ पर टिकी थीं. मगर उसमें भी 'गणपत' को बुरी फिल्म ही बताया जा रहा है.

'गणपत' सिर्फ टाइगर श्रॉफ के लिए ही नहीं, बल्कि कृति सैनन और प्रोडक्शन कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट के लिए भी बड़ा झटका है. 'शहज़ादा' के बाद 2023 में ये कृति की लगातार दूसरी फ्लॉप फिल्म होगी. वहीं पूजा एंटरटेनमेंट की पिछली रिलीज़ थी अक्षय कुमार स्टारर 'मिशन रानीगंज'. उस फिल्म को भी ट्रेड के जानकार लोगों ने फ्लॉप ही करार दिया. इसलिए ये पूजा एंटरटेनमेंट के लिए भी बैक टु बैक फ्लॉप हुई.

'गणपत' को 'क्वीन' और 'सुपर 30' बनाने वाले विकास बहल ने डायरेक्ट किया. फिल्म में टाइगर के साथ कृति सैनन, अमिताभ बच्चन और रहमान जैसे एक्टर्स ने काम किया है. 

वीडियो: अमिताभ बच्चन की फिल्म के कारण टाइगर श्रॉफ ज़मीन पर सोने को मजबूर हुए थे