The Lallantop

'टाइगर 3' में असली मास्टरस्ट्रोक तो आदित्य चोपड़ा ने खेला है!

आदित्य चोपड़ा ने सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में जो किया, फटाक से वायरल भी हो गया.

post-main-image
टाइगर का मैसेज में सलमान खान

'टाइगर 3' का जनता को बेसब्री से इंतज़ार है. 27 सितम्बर को 'टाइगर का मैसेज' आने के बाद इस बेसब्री में इज़ाफा हो गया है. टीजर जब से आया है, इससे एक डायलॉग खूब वायरल हो रहा है. 'जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं'. अब ऐसा कहा जा रहा है, इस संवाद के जनक YRF फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा स्वयं हैं.

'टाइगर 3' को डायरेक्ट किया है मनीष शर्मा ने. उन्होंने बताया है कि टाइगर 3 के टीजर में सुनाई दिए इस डायलॉग को खुद आदित्य चोपड़ा ने लिखा है. आदित्य को जनता की नब्ज़ पता है. उन्होंने एक मासी डायलॉग लिखा और ये वायरल भी हो गया. फैन्स के बीच इसका भौकाल मचा हुआ है. ई टाइम्स से बात करते हुए मनीष शर्मा ने इस बात की ओर भी इशारा किया कि टीजर वीडियो को आदित्य चोपड़ा ने ही कॉन्सेप्चुअलाइज किया है. मनीष ने कहा:

हमें ये देखकर भी खुशी हो रही है कि 'जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं' डायलॉग किस तरह वायरल हो गया है! वीडियो को कॉन्सेप्चुअलाइज किया और लिखा आदित्य चोपड़ा ने. ये संवाद भी उन्हीं का मास्टरस्ट्रोक है! बड़े पर्दे पर ये बिल्कुल पैसा वसूल डायलॉग है. इसे जब सलमान स्क्रीन पर डिलीवर करेंगे, तो ये तूफ़ान ला देगा.

ये भी पढ़ें: आदित्य चोपड़ा ने अपनी पहली फिल्म DDLJ में टॉम क्रूज़ के बदले शाहरुख़ को क्यों लिया?

मनीष शर्मा ने 'टाइगर 3' की कहानी का हिंट दिया. उन्होंने बताया:

इस बार, ये ना केवल भारत को बचाने के बारे में है, बल्कि अपने और अपने परिवार के लिए खड़े होने के बारे में भी है. और टाइगर के लिए, यही उसका अस्तित्व है. इसी वजह से वो है. एक ऐसी चीज़, जिसके बारे में हर कोई (यहां तक ​​कि टाइगर भी!) असुरक्षित महसूस करता है. और वह इसे बदले की भावना से करेगा. भारत का नंबर वन एजेंट इस बार भारत का दुश्मन नंबर वन है. मुझे लगता है कि लोगों को इस ऐक्शन एंटरटेनर को देखने में मजा आएगा!

'टाइगर' सीरीज की पहली फिल्म 'एक था टाइगर' को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था. दूसरी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के डायरेक्टर थे, अली अब्बास जफर. 'टाइगर 3' को मनीष डायरेक्ट कर रहे हैं. उन्होंने कहा उन्हें ख़ुशी है कि इस सीरीज का हिस्सा बनने का मौका मिल रहा है. उन्होंने बताया:

मैं टाइगर को ऐसे दिखाना चाहता था, जैसे मैंने उसे एक मूवी बफ के तौर पर देखा है - जीवन से भी बड़ा, अपनी स्टार पावर से आप पर हावी होता हुआ. मैं उत्साहित हूं कि मुझे उसकी यात्रा में एक डीप लेयर जोड़ने का मौका मिला.

'टाइगर 3' दीवाली के मौके पर 10 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है. इसमें सलमान के साथ कटरीना कैफ, इमरान हाशमी, रेवती, कुमुद मिश्रा, रणवीर शौरी और रिधि डोगरा जैसे एक्टर्स नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है. 

वीडियो: शाहरुख खान की जवान की साउथ इंडिया में आलोचना पर एटली का जवाब आ गया है