The Lallantop

Tiger 3 : 'शोले' स्टाइल बाइक पर शाहरुख-सलमान करेंगे होश उड़ाने वाला ऐक्शन सीक्वेंस!

'टाइगर 3' में जेल तोड़ने वाले सीक्वेंस में सलमान के साथ शाहरुख भी नज़र आएंगे.

post-main-image
शाहरुख और सलमान का 'टाइगर 3' में धुआंदार ऐक्शन सीक्वेंस होगा

Shahrukh Khan और Salman Khan Pathaan में थोड़ी देर के लिए साथ दिखे. जनता इन्हें स्क्रीन पर और ज़्यादा देखना चाहती है. इसके लिए यशराज फिल्म्स ने पूरा प्रबंध भी किया है. दोनों की फिल्म Tiger vs Pathaan आएगी. पर उससे पहले आएगी Tiger 3. ये सलमान की पिक्चर है. लेकिन इसमें शाहरुख खान का कैमियो होगा क्योंकि ये फिल्म YRF स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है. इसमें शाहरुख और सलमान का साथ में 'शोले' जैसा एक स्पेशल सीक्वेंस होने वाला है. आइए इस वाक्य को विस्तार देते हैं.

शाहरुख खान 'टाइगर 3' में रॉ एजेंट पठान के रोल में दिखेंगे. जैसा कि हमने बताया 'पठान' YRF स्पाई यूनिवर्स की फिल्म है. इसमें टाइगर फ्रेंचाइज के साथ ऋतिक की 'वॉर' भी शामिल है. बॉक्स ऑफिस बॉलीवुड ने एक रिपोर्ट छापी है. इसमें सलमान और शाहरुख के सीक्वेंस की जानकारी दी गई है. इसके अनुसार 'टाइगर 3' में सलमान-शाहरुख खान का एक जोश भर देना वाला ऐक्शन सीक्वेंस होगा. इसे अप्रैल के अंत में मुंबई में सात दिनों तक शूट किया गया था. इस सीक्वेंस को प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा और डायरेक्टर मनीष शर्मा ने मिलकर छह महीने में प्लान किया है. 

हमने भी कुछ समय पहले एक खबर छापी थी, इसमें बताया था कि तीन बहुत बड़े ऐक्शन डायरेक्ट मिलकर इस ऐक्शन सीक्वेंस को कोरियोग्राफ करेंगे. ये हैं सी-यूंग-ओह,  परवेज़ शेख और फ्रैंज स्पिलहॉस. बाक़ी विस्तार से आप यहां पढ़ सकते हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि जिस तरह से 'पठान' में टाइगर ने पठान को बचाया था. उसी तरह इस 'टाइगर 3' में पठान टाइगर को बचाने आएगा. 'टाइगर 3' में जो जेल तोड़कर निकलने वाला सीक्वेंस हैं, उसमें सलमान और शाहरुख, बॉडी-बिल्डर वरिंदर सिंह घुमान से भिड़ते नज़र आएंगे. इस पर भी हमें विस्तार से लिखा है. यहां क्लिक करके पढ़ सकते हैं.

फिलहाल आते हैं, इस सीक्वेंस के हाईलाइट पर, जिसके बारे में बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड ने रिपोर्ट छापी है.Tiger 3 शाहरुख और सलमान का एक बाइक चेज सीक्वेंस होगा. ये एक ब्रिज पर घटित होगा. ये वाला हिस्सा दर्शकों के लिए विजुअल डिलाइट की तरह होगा. शाहरुख और सलमान साइड कार के साथ 'शोले' स्टाइल वाली मोटरसाइकिल पर नजर आएंगे. शाहरुख गाड़ी चलाएंगे और सलमान साइड कार में बैठे नज़र आएंगे. ऐसी जानकारी है कि ब्रिज ऐक्शन सीक्वेंस दर्शकों के होश उड़ा देगा.

ये भी पढ़ें: अब 'टाइगर 3' की कहानी भी लीक हो गई!

'टाइगर' का क्लाइमैक्स 11 मिनट का होगा. इस 11 मिनट में इमरान हाशमी नहीं होंगे. इसमें कोई दूसरा ऐक्टर बतौर पाकिस्तानी ऑफिसर सलमान और शाहरुख का रास्ता रोकेगा. हालांकि ये नाम बॉडी-बिल्डर वरिंदर सिंह घुमान का बताया जा रहा है. विशाल जेठवा का नाम भी चल रहा है. 

खैर, जो भी होगा फिल्म आने पर पता ही चल जाएगा. 'टाइगर 3' दीवाली के मौके पर 10 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है. इसमें सलमान के साथ कटरीना कैफ, इमरान हाशमी, रेवती, कुमुद मिश्रा, रणवीर शौरी और रिधि डोगरा जैसे एक्टर्स नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है. 

वीडियो: गदर 2 के बाद टाइगर 3 में सलमान खान और शाहरुख खान भी पाकिस्तान जाने वाले हैं