The Lallantop

सलमान की 'टाइगर 3' में जोड़ा गया ऋतिक का कैमियो, डायलॉग्स भी पता चल गए

पहले Tiger 3 की लंबाई 2 मिनट 33 सेकंड थी. Hrithik Roshan का कैमियो जुड़ने के बाद लंबाई 2 घंटे 36 मिनट हो गई है.

post-main-image
'टाइगर 3' के पोस्टर पर सलमान खान. दूसरी तरफ 'वॉर' के एक सीन में ऋतिक रौशन.

Salman Khan की Tiger 3 रिलीज़ के लिए तैयार है. उससे चार दिन पहले फिल्म में नए सीन्स जोड़े गए हैं. बताया जा रहा है कि Hrithik Roshan के कैमियो वाला सीक्वेंस है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक ने ये सीन 4 नवंबर यानी बीते शनिवार को यशराज स्टूडियो में शूट किया है. बताया जा रहा है कि ऋतिक इसकी शूटिंग को लेकर बहुत उत्साहित थे. और उन्होंने खूब एंजॉय भी किया. उनके ये सीन्स फिल्म में जोड़े जा चुके हैं. इससे 'टाइगर 3' की लंबाई बढ़कर 2 घंटे 36 मिनट हो गई है.

बॉलीवुड हंगामा की उसी रिपोर्ट में बताया गया कि 'टाइगर 3' में ऋतिक रौशन के कैमियो की लंबाई 2 मिनट 22 सेकंड होगी. इस सीक्वेंस में कबीर के साथ कर्नल लूथरा भी नज़र आएंगे. लूथरा साहब और कबीर की बातचीत होती है. इसमें लूथरा का डायलॉग, 'जो मैं तुमसे मांगने जा रहा हूं'  से शुरू होकर 'शैतान से लड़ते-लड़ते तुम खुद ही शैतान बन जाओगे'  पर खत्म होता है.  

'टाइगर 3' को 27 अक्टूबर को ही सेंसर सर्टिफिकेट मिल गया था. मगर यशराज फिल्म्स ने सेंसर बोर्ड से रिक्वेस्ट की कि ये सीन्स भी पास कर दिए जाएं. 6 नवंबर को CBFC ने उनकी ये मांग पूरी कर दी. पहले 'टाइगर 3' की लंबाई 2 घंटे 33 मिनट थी. ऋतिक वाले कैमियो को मिलाकर फिल्म की लेंथ 2 घंटे 36 मिनट हो गई. अब देखना ये है कि ये सीक्वेंस फिल्म में कब आता है. अधिकतर संभावनाएं इस बात की जताई जा रही हैं कि ऋतिक का कैमियो 'टाइगर 3' के पोस्ट क्रेडिट सीन में देखने को मिलेगा. यानी ऋतिक, सलमान और शाहरुख, 'टाइगर 3' के किसी सीन में एक साथ नज़र नहीं आएंगे. मगर अभी पक्के तौर पर ये बात नहीं कही जा सकती.

ख़ैर, 'टाइगर 3' की अडवांस बुकिंग खुल चुकी है. फुल स्पीड में चल रही है. देश के टॉप दो मल्टीप्लेक्स चेन्स में फिल्म के 1 लाख 10 हज़ार टिकट अडवांस में बिक चुके हैं. वहीं देशभर के मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन्स को मिलाकर 'टाइगर 3' के पहले दिन के लिए टोटल 3.03 लाख टिकट बुक हो चुके हैं.  

'टाइगर 3' में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ, इमरान हाशमी, रेवती, विशाल जेठवा और रणवीर शौरी जैसे एक्टर्स नज़र आने वाले हैं. इसके अलावा फिल्म में शाहरुख खान और ऋतिक रौशन कैमियो रोल्स में दिखाई देंगे. इस फिल्म को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है. 'टाइगर 3' 12 नवंबर को दीवाली के दिन रिलीज़ हो रही है. 

वीडियो: सलमान खान की टाइगर 3 में शाहरुख खान के अलावा ऋतिक रोशन का भी कैमियो, ये खबर लीक कैसे हुई?