The Lallantop

200 करोड़ के एक्सटॉर्शन केस में नाम आने पर क्या बोलीं जैकलीन फर्नांडिस?

जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी डालकर इस मामले पर रिएक्ट किया.

post-main-image
दो अलग-अलग मौकौं पर जैकलीन फर्नांडिस.

देश-दुनिया की तमाम फिल्मी खबरों का वन स्टॉप डेस्टिनेशन. द सिनेमा शो. आइए आज की खबरों पर बात करें-

1) धांसू सीरीज़ 'बेटर कॉल सॉल' खत्म हो गया

'बेटर कॉल सॉल' ख़त्म हो गया है. 'बेटर कॉल सॉल' क्या है? दुनिया की सबसे ज़्यादा रेटेड क्राइम-ड्रामा सीरीज़ 'ब्रेकिंग बैड' का स्पिन-ऑफ़ है. प्रीक्वल है. और सीक्वल भी. 'ब्रेकिंग बैड' के दो मेन किरदारों को छोड़ दें, तो बाक़ी सभी किरदारों का तिया-पांचा इस शो में मिल जाता है. 61 एपिसोड्स की ये पूरी सीरीज़ आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. कमाल अदायगी, महीन लिखाई, अद्भुत सीन्स और बेजोड़ कहन के साथ एक स्लो बर्नर ड्रामा देखना चाहते हैं, तो बेटर कॉल सॉल देख लीजिए.

2) 'एनोला होम्स 2' का पोस्टर हुआ रिलीज़

एनोला होम्स, मशहूर फिक्शनल डिटेक्टिव शरलॉक होम्स की छोटी बहन है. उस किरदार पर 2020 में एक स्टैंड अलोन फिल्म बनी थी- 'एनोला होम्स'. अब उस फिल्म का सीक्वल आ रहा है. फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ किया गया है. इस फिल्म फ्रैंचाइज़ में मिली बॉबी ब्राउन, एनोला का रोल करती हैं. शरलॉक के कैरेक्टर में 'सुपरमैन' फेम हेनरी कैविल दिखाई देते हैं.

‘एनोला होम्स 2’ का फर्स्ट पोस्टर.

3) प्रभास-दीपिका की प्रोजेक्ट K दो पार्ट्स में होगी रिलीज़

'महानती' फेम नाग अश्विन प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के साथ Project K नाम की फिल्म बना रहे हैं. ये फैंटसी और साइंस फिक्शन के मिले-जुले गुणों वाली फिल्म बताई जा रही है. इस बिग बजट फिल्म को दो हिस्सों में रिलीज़ करने की बात चल रही है. पहली फिल्म के आखिर में मेकर्स एक क्लिफहैंगर रखेंगे, जहां से सीक्वल की शुरुआत होगी.

4) अक्षय की फिल्म 'कठपुतली' डिज़्नी+हॉटस्टार पर होगी रिलीज़

वासु भगनानी की पूजा फिल्म्स ने घोषणा की है कि वो अपनी आगामी फिल्म 'कठपुतली' को ओटीटी पर रिलीज़ करेंगे. 'कठपुतली' तमिल साइकोलॉजिकल थ्रिलर 'रतसासन' की रीमेक है, जिसे रंजीत तिवारी ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल कर रहे हैं. 'कठपुतली' डिज़्नी+हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी.

5) थलपति विजय की अगली फिल्म 'वारिसु' का सीन हुआ लीक

थलपति विजय की अगली फिल्म 'वारिसु' का एक सीन सोशल मीडिया पर लीक हो गया. ये हॉस्पिटल का सीन है, जिसमें विजय डॉक्टर के साथ दौड़ते नज़र आ रहे हैं. मेकर्स इस बात से परेशान हैं कि जब फिल्म के सेट पर नो फोन पॉलिसी है, तो वो सीन बाहर कैसे आया. वामसी पैडिपली डायरेक्टेड इस फिल्म में विजय के साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल कर रही हैं.

6) अक्षय-इमरान की 'सेल्फी' में होगा मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' का रीमिक्स

मलयामल फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' को हिंदी में 'सेल्फी' नाम से बनाया जा रहा है. इसमें अक्षय कुमार और इमरान हाशमी मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे. फिल्म से जुड़ी ताजा खबर ये है कि इस फिल्म के लिए अक्षय का 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' गाना रीमिक्स किया गया है.

यही फोटो डालकर इमरान हाशमी ने बताया कि ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ गाने को रीमिक्स किया जा रहा है.

7) 200 करोड़ के एक्सटॉर्शन केस में नाम आने पर क्या बोलीं जैकलीन

ED ने अपनी नई चार्जशीट में जैकलीन फर्नांडिस को 200 करोड़ रुपए के एक्सटॉर्शन केस में आरोपी बनाया है. इस खबर के बाहर आने के बाद जैकलीन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक कोट पोस्ट किया. वो आप स्क्रीन पर देख सकते हैं.   

जैकलीन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये कोट पोस्ट किया था.

वीडियो देखें: कार्तिकेय 2 में ऐसा क्या है, जो इसने आमिर से लेकर अक्षय, सबके छक्के छुड़ा दिए