The Lallantop

शाहरुख खान की 'पठान 2' में जॉन सीना विलेन होंगे?

अमेरिकन एक्टर और WWE रेस्लर जॉन सीना ने शाहरुख की तस्वीर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की. शाहरुख की फिल्म का गाना गाते हुए भी उनका एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है.

post-main-image
'पठान 2' को लेकर बीते दिनों अपडेट आया था. बताया गया कि इस साल के अंत में 'पठान 2' पर काम शुरू हो जाएगा.

आज एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या हुआ? इस सवाल का जवाब जानने के लिए आप एकदम सही जगह पधारे हैं. नीचे पढ़िए सिनेमा से जुड़ी सभी खबरें:

# शाहरुख ने कहा, ''नहीं लगा था, अब कभी अवॉर्ड मिलेगा''

शाहरुख खान को उनकी फिल्म 'जवान' के लिए दादा साहब फाल्के अवॉर्ड मिला. अवॉर्ड लेने के बाद शाहरुख बोले, ''बहुत साल हो गए मुझे बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड नहीं मिला था. तो ऐसा लगने लगा था कि अब मुझे कभी कोई अवॉर्ड मिलेगा ही नहीं. मगर अब मुझे बहुत खुशी है. मुझे अवॉर्ड्स बहुत अच्छे लगते हैं. मैं अवॉर्ड्स के मामले में थोड़ा लालची भी हूं. मैं बहुत शुक्रगुज़ार हूं कि लोगों को मेरा काम पसंद आया. मेरी मेहनत पसंद आई.'' शाहरुख ने कहा, ''इंडिया और इंडिया से बाहर के लोगों को ऐसे ही एंटरटेन करता रहूंगा. जितने भी सालों तक कर सकता हूं. इसके लिए चाहे मुझे नाचना पड़े, गिरना पड़े, उड़ना पड़े, लड़ना पड़े, रोमांस करना पड़े, एविल बनना पड़े, बैड बॉय बनना पड़े या गुड गाय बनना पड़े. मैं सभी काम करूंगा.''

# शाहरुख खान की 'पठान 2' में जॉन सीना विलेन होंगे

यशराज फिल्म्स की 'पठान 2' को लेकर बीते दिनों अपडेट आया था. बताया गया कि इस साल के अंत में 'पठान 2' पर काम शुरू हो जाएगा. इस अपडेट के आने के बाद अमेरिकन एक्टर और WWE रेस्लर जॉन सीना ने शाहरुख की तस्वीर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की. शाहरुख की फिल्म का गाना गाते हुए भी उनका एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है. ऐसे में फैन्स ये अनुमान लगा रहे हैं कि 'पठान 2' में जॉन सीना विलन हो सकते हैं. यूज़र्स का कहना है कि यशराज फिल्म्स इस बार कुछ बड़ा प्लान कर रही है.  .

# 28 मार्च को रिलीज़ होगी पृथ्वीराज की 'द गोटलाइफ'

पृथ्वीराज सुकुमारन की मलयालम फिल्म 'द गोटलाइफ' की नई रिलीज़ डेट अनाउंस की गई है. पहले इस फिल्म को 10 अप्रैल को रिलीज़ किया जाना था. मगर अब ये मूवी 28 मार्च को थिएटर्स में उतारी जाएगी.

# विद्या ने फर्जी नाम रखने वालों के खिलाफ की शिकायत

विद्या बालन ने फर्ज़ी अकाउंस बनाने वाले शख्स के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है. कुछ दिनों पहले खबर आई थी एक अनजान शख्स ने गलत कामों को करने के लिए विद्या बालन के नाम का फर्ज़ी इंस्टाग्राम और जीमेल अकाउंट बना रखा था.

# TBMAUJ ने 12 दिनों में 62 करोड़ रुपए कमाए

शाहिद कपूर और कृति सैनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कमाई कर रही है. 12 दिनों में इंडिया में इसने 62 करोड़ रुपए कमा रहे हैं. वहीं वर्ल्ड वाइड इसने 107 करोड़ रुपए का बिज़नेस कर लिया है.

# मशहूर रेडियो प्रेज़ेंटर अमीन सयानी का निधन

रेडियो के मशहूर प्रेजेंटर अमीन सयानी का निधन हो गया है. वो 91 साल के थे. 20 फरवरी की रात हार्ट फेल होने से उनका निधन हो गया. उनके सबसे ज़्यादा पॉपुलैरिटी मिली उनके शो गीतमाला से. विविध भारती का ये शो साल 1952 से लेकर 1994 तक चला था.