The Lallantop

'टाइगर 3' के साथ आएगा शाहरुख की 'डंकी' का टीज़र?

शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' के टीज़र या फर्स्ट पोस्टर का लोगों को इंतज़ार है. बताया ये भी जा रहा है कि 'डंकी' की स्टारकास्ट क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल मैच का हिस्सा होंगे. जो 14 नवंबर को आयोजित होगा.

post-main-image
शाहरुख खान पहली बार इस फिल्म में राजकुमार हिरानी के साथ कोलैबरेट करने जा रहे हैं.

फिल्मी दुनिया की छोटी-बड़ी खबरों का पूरा लेखा जोखा यहां पढ़ सकते हैं.

#फरहान अख्तर ने दिया, ZNMD2 का हिंट

फरहान अख्तर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर करके ज़ोया अख्तर को टैग किया और 'ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा' फिल्म का ज़िक्र किया. उन्होंने लिखा, ''फिर से इमरान का लुक धर लिया है. क्या बॉयज की एक और रोड ट्रिप होनी चाहिए ज़ोया?'' अब फैन्स अंदाज़ा लगा रहे हैं कि फरहान ने 'ज़िंदगी ना मिलेगी 2' का हिंट दिया है.

# 'टाइगर 3' के साथ आएगा शाहरुख की 'डंकी' का टीज़र?

शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' के टीज़र या फर्स्ट पोस्टर का लोगों को इंतज़ार है. बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड की रिपोर्ट के मुताबिक 'डंकी' का टीज़र सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' के साथ रिलीज़ किया जाएगा. मेकर्स इसे दिवाली पर लाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो 'टाइगर 3' से अच्छा और बड़ा दूसरा कोई इेवेंट नहीं होगा. बताया ये भी जा रहा है कि 'डंकी' की स्टारकास्ट क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल मैच का हिस्सा होंगे. जो 14 नवंबर को आयोजित होगा. हालांकि इसे लेकर ऑफिशियल कंफर्मेशन आना अभी बाकी है.

# सलमान की 'टाइगर 3' का दूसरा पोस्टर आया

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' का नया पोस्टर आया है. जिसमें सलमान, कटरीना और इमरान तीन ही नज़र आ रहे हैं. लोग इस पोस्टर में इमरान की भर-भर कर तारीफ कर रहे हैं. कह रहे हैं कि इमरान, सलमान के सामने तगड़े विलेन बनेंगे. मूवी 12 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज़ होगी.  

# पृथ्वीराज ने 'सलार','डंकी' क्लैश पर बात की

प्रभास की फिल्म 'सलार' के एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन ने 'डंकी' और 'सलार' के क्लैश पर बात की. कहा, ''सलार, शाहरुख की डंकी के साथ रिलीज़ हो रही है. फिल्मी लवर के तौर पर मैं इस बात से बहुत खुश हूं. इस हॉलीडे सीज़न दो बड़े स्टार्स की बड़ी फिल्में आ रही हैं जिसे दो बड़े फिल्ममेकर्स बना रहे हैं. मैं तो दोनों फिल्में देखूंगा.''

#तमिलनाडु में नहीं होंगे लियो के मॉर्निंग शोज़

थलपति विजय की फिल्म 'लियो' को लेकर बंपर क्रेज़ है. 19 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली इस फिल्म के तमिलनाडु में अर्लीमॉर्निंग शोज़ होने थे. मगर मद्रास हाईकोर्ट ने मॉर्निंग शोज़ के लिए परमिशन नहीं दी है. स्टेट पुलिस चीफ शंकर जीवल का कहना है कि फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद बहुत ज़्यादा भीड़ की उम्मीद की जा रही है. जो ट्रैफिक को भी प्रभावित करेगी. इसलिए इसके अर्ली मॉर्निंग शोज़ नहीं करवाए जा रहे.

# टाइगर की 'गणपथ' का प्रोमो वीडियो आउट

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म 'गणपत' का नया प्रोमो वीडियो आया है. जिसमें टाइगर-कृति धुआंधार एक्शन करते दिख रहे हैं. मेकर्स ने प्रोमो शेयर करके बताया कि मूवी की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म 20 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज़ हो रही है.