The Lallantop

'भूल भुलैया 3' में कार्तिक आर्यन के साथ होंगी तृप्ति डिमरी

पिछली किश्त में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी और तबू ने काम किया था. मगर तीसरे पार्ट से कियारा को हटाकर तृप्ति डिमरी को कास्ट कर लिया गया है.

post-main-image
विद्या बालन की इस फ्रैंचाइज़ में वापसी हुई है. जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है.

नीचे पढ़िए एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें:

# 'भूल भुलैया 3' में कार्तिक के साथ होंगी तृप्ति डिमरी

'भूल भुलैया 3' की कास्टिंग दिन ब दिन दिलचस्प होती जा रही है. पिछली किश्त में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी और तबू ने काम किया था. मगर तीसरे पार्ट से कियारा को हटाकर तृप्ति डिमरी को कास्ट कर लिया गया है. वहीं विद्या बालन की इस फ्रैंचाइज़ में वापसी हुई है. जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है. 'भूल भुलैया 3' इसी साल दीवाली के मौके पर रिलीज़ होने वाली है.

# 21 मार्च को जियो सिनेमा पर आएगी 'ओपनहाइमर'

क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म 'ओपनहाइमर' थिएटर्स के बाद अब ओटीटी पर रिलीज़ होने वाली है. किलियन मर्फी और रॉबर्ट डाउनी जूनियर स्टारर इस फिल्म को 21 मार्च से जियो सिनेमा पर देखा जा सकेगा. 

# 'जवान' के लिए शाहरुख को मिला दादा साहब फाल्के

20 फरवरी को दादा साहब फाल्के अवॉर्ड का आयोजन हुआ. जिसमें शाहरुख खान को 'जवान' के लिए बेस्ट एक्टर, नयनतारा को बेस्ट एक्ट्रेस, 'एनिमल' के लिए संदीप रेड्डी वांगा को बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड मिला. बेस्ट विलेन का अवॉर्ड गया बॉबी देओल को.

# यू-ट्यूब पर 'योद्धा' के टीज़र को मिले 25 मिलियन व्यूज़

पिछले दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' का टीज़र रिलीज़ किया गया. इसे खूब पसंद किया जा रहा है. यू-ट्यूब पर इस टीज़र को 24 घंटे में 22 मिलियन यानी करीब 2.2 करोड़ से ज़्यादा बार देखा जा चुका है. मूवी 15 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी. फिल्म में सिद्धार्थ के साथ दिशा पाटनी और राशि खन्ना भी नज़र आएंगी.

# 600 करोड़ से ज़्यादा का कलेक्शन करेगी BMCM?

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' इस साल ईद के मौके पर रिलीज़ होने वाली है. फिल्म में तगड़ा ब्रोमैंस दिखने वाला है. ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म 600 करोड़ रुपए से ज़्यादा की कमाई कर सकती है. कोई मोई डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय की जितनी भी डबल हीरो वाली फिल्में रही हैं, सबने बढ़िया कमाई की है. फिर इसमें चाहे 'गुड न्यूज़' हो, OMG 2 हो, 2.0 हो या 'ब्रदर्स'. सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है.  

# अवॉर्ड शो से करीना और शाहिद का वीडियो वायरल

दादा साहब फाल्के अवॉर्ड शो के रेड कार्पेट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें शाहिद कपूर और करीना कपूर दिख रहे हैं. मीडिया के सामने शाहिद पोज़ दे रहे हैं. उनके साथ राज एंड डीके भी खड़े हैं. करीना, राज एंड डीके को कॉन्ग्रैचुलेट करती हैं. मगर शाहिद को इग्नोर करके आगे बढ़ जाती हैं. लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं.

# विक्रांत मैसी ने 2018 में किए अपने ट्वीट पर माफी मांगी

विक्रांत मैसी ने साल 2018 में एक ट्वीट किया था. जिसके लिए अब माफी मांगी है. इस ट्वीट में भगवान राम और सीता पर एक व्यंग्यात्मक कार्टून शेयर किया गया था. जिसे उस वक्त के एक रेप केस से जोड़ा जा रहा था. विक्रांत ने इस पोस्ट को डिलीट करके लोगों से माफी मांगी और कहा कि वो किसी की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहते थे.