The Lallantop

'फाइटर' ने शाहरुख की 'डंकी', प्रभास की 'सलार' को पछाड़ा

ऋतिक रोशन की 'फाइटर' ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शाहरुख की 'डंकी' और प्रभास की 'सलार' को पछाड़ दिया है.

post-main-image
ऋतिक रोशन की 'फाइटर' इस साल जनवरी में रिलीज़ हुई मगर उसे उम्मीद के मुताबिक रिस्पॉन्स नहीं मिला.

फिल्मी दुनिया से जुड़ी खबरों का पूरा अपडेट आप यहां पढ़ सकते हैं.

# अजय 'सिंघम अगेन' के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग करेंगे

अजय देवगन और अर्जुन कपूर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में करेंगे. ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक इस शेड्यूल में कुछ इमोशनल सीन्स को शूट किया जाएगा. मल्टीस्टारर इस फिल्म को 15 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज़ किया जाना है.
# रणबीर कपूर के 'रामायण' के सेट से फोटो वायरल हो गई

रणबीर कपूर की फिल्म 'रामायण' के सेट से पहली तस्वीर सामने आ गई है. इस तस्वीर में लकड़ी से बने कई खंबे दिख रहे हैं. जिन्हें पर्दों की मदद से ढका गया है. फोटो शेयर करते हुए ये भी बताया गया है कि ये रामायण के शूट के पहले दिन की तस्वीर है.

#'फाइटर' ने शाहरुख की 'डंकी', प्रभास की 'सलार' को पछाड़ा

ऋतिक रोशन की 'फाइटर' ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शाहरुख की 'डंकी' और प्रभास की 'सलार' को पछाड़ दिया है. इसे दो हफ्ते में ही 12.4 मिलियन ग्लोबल व्यूज़ मिल चुके हैं. जबकि 'डंकी' को 3 हफ्ते में 10.4 मिलियन, 'सलार' को दो हफ्ते में 3.5 मिलियन मिले थे.

#कल आएगा करण-गुनीत की फिल्म 'किल' का टीज़र

करण जौहर और गुनीत मोंगा की प्रोड्यूस की हुई फिल्म 'किल' के टीज़र पर अपडेट आया है. मेकर्स ने अनाउंस किया कि इसका टीज़र 4 अप्रैल को रिलीज़ किया जाएगा. निखिल नागेश के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म कई फिल्म फेस्टिवल्स में घूमने के बाद 05 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली हैं.

#मनोज बाजपेयी की 'साइलेंस 2' का ट्रेलर आ गया

मनोज बाजपेयी और प्राची देसाई की फिल्म 'साइलेंस 2' का ट्रेलर आ गया है. इसमें भी मनोज का किरदार ACP अविनाश एक मर्डर मिस्ट्री सॉल्व करते नज़र आएंगे. इस एक्शन और सस्पेंस वाली फिल्म को 16 अप्रैल से ज़ी 5 पर देख सकेंगे.

#यश ने कर्नाटक में शुरू की 'टॉक्सिक' की शूटिंग

सुपरस्टार यश ने अपनी अगली फिल्म 'टॉक्सिक' की शूटिंग शुरू कर दी है. ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक इसकी शूटिंग कर्नाटक में शुरू हुई है. गीतू मोहनदास की इस फिल्म में करीना कपूर और शाहरुख खान के होने की भी खबरें हैं. हालांकि अभी तक इस पर कुछ ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आई है.