The Lallantop

सलमान खान की 'टाइगर 3' का ट्रेलर देख लोग क्या बोले?

Tiger 3 का ट्रेलर आ गया है. ट्रेलर में सलमान कमाल का एक्शन करते दिख रहे हैं. विलेन बने इमरान को भी खूब पसंद किया जा रहा है. कटरीना को भी खूब स्पेस मिला है. लोग ट्रेलर देख कर अलग-अलग तरह का रिएक्शन दे रहे हैं.

post-main-image
सलमान खान 'टाइगर 3' के ट्रेलर में ताबड़तोड़ एक्शन करते दिख रहे हैं.

फिल्मी दुनिया से जुड़ी छोटी-बड़ी खबरों का पूरा लेखा-जोखा यहां मिलेगा. पढ़िए आज की बड़ी खबरें.

#'टाइगर 3' का ट्रेलर आया, लोगों ने किया रिएक्ट

Tiger 3 का ट्रेलर आ गया है. ट्रेलर में सलमान कमाल का एक्शन करते दिख रहे हैं. विलेन बने इमरान को भी खूब पसंद किया जा रहा है. कटरीना को भी खूब स्पेस मिला है. लोग ट्रेलर देख कर अलग-अलग तरह का रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा, ''एक्शन लवर्स के लिए  'टाइगर 3' बहुत अच्छा थिएटर एक्सपीरिएंस वाली फिल्म होने वाली है.'' एक ने कहा, ''2 मिनट 51 सेकंड के ट्रेलर में कोई भी बुरा वीएफएक्स नहीं है, सब कुछ रियल लग रहा है.'' एक ने कहा, ''टाइगर 3 में एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी एक्शन सीन है.'' 'टाइगर 3' का ट्रेलर आने के बाद शाहरुख के फैन भी एक्टिव मोड में आ गए. उन्होंने 'पठान' का ट्रेलर शेयर करके लिखा, ''हमारा 'पठान' का ट्रेलर कुछ अलग ही था. उसमें सिनेमैटिक मोमेंट था, बढ़िया विजुअल था और मास डायलॉग्स. 'टाइगर 3' का ट्रेलर 'पठान' का 10 परसेंट भी नहीं है.''

# उर्वशी का सोने का आईफोन चोरी, दर्ज की शिकायत

उर्वशी रौतेला भारत और पाकिस्तान के बीच मैच देखने गई थीं. जहां उनका 24 कैरट गोल्ड का आईफोन गुम हो गया. उर्वशी ने अब ट्वीटर पर मदद मांगी है. उन्होंने बताया कि स्टेडियम में उनका फोन चोरी हो गया है.

# Y प्लस सिक्योरिटी के साथ बाहर आए शाहरुख

शाहरुख खान को मुंबई पुलिस की तरफ से Y प्लस सिक्योरिटी मिली है. 15 अक्टूबर को 'कुछ कुछ होता है' के स्पेशल प्रीमियर इवेंट में शाहरुख फुल सिक्योरिटी के साथ पहुंचे थे. जहां से बॉडीगार्ड्स के बीच का वीडियो वायरल हो रहा है.

# 'बॉर्डर 2' के लिए सनी ले रहे 50 करोड़ फीस?

सनी देओल की जल्द ही 'बॉर्डर 2' पर काम शुरू करने वाले हैं. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक सनी इस फिल्म के लिए 50 करोड़ रुपए की फीस ले रहे हैं.

# वेंकटेश दग्गुबाती की 'सैंधव' का टीज़र आया

वेंकटेश दग्गुबाती की फिल्म 'सैंधव' का टीज़र आया. ये एक फैमिली-एक्शन ड्रामा फिल्म होने वाली है. मूवी में नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी भी दिख रहे हैं. वेंकटेश के एक्शन सीन्स को भी खूब पसंद किया जा रहा है.

# बॉबी ने रणबीर की 'एनिमल' पर की बात

बॉबी देओल, रणबीर कपूर की 'एनिमल' में विलेन बनेंगे. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, ''मैं फिल्म में काम करके बहुत खुश हूं क्योंकि मैं रणबीर का फैन हूं. ये एक इमोशनल, लव ड्रामा फिल्म है. जिसमें मार-धाड़ भी है.''