The Lallantop

रणबीर कपूर की 'एनिमल' का ट्रेलर कब आएगा, पता चल गया है

रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' के ट्रेलर को लेकर अपडेट आया है. फिल्म का टीज़र देखकर लोग रणबीर के लुक की तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं. इसके ट्रेलर का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

post-main-image
'एनिमल' के टीज़र में रणबीर कपूर.

फिल्मी दुनिया की छोटी बड़ी खबरों का पूरा लेखा-जोखा आपको यहां पढ़ने को मिलेगा.

# विक्की-रश्मिका शुरू करेंगे 'छावा' की शूटिंग

विक्की कौशल और रश्मिका मंदन्ना 16 अक्टूबर से अगली फिल्म 'छावा' की शूटिंग शुरू करेंगे. ये फिल्म छत्रपति संभाजी महाराज की बायोपिक होगी. फिल्म को राहुल जनार्दन जाधव डायरेक्ट करेंगे. फिल्म अगले साल बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी.

#'चंदू चैम्पियन' से कार्तिक का फर्स्ट लुक आउट

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैम्पियन' से उनका फर्स्ट लुक आ चुका है. कार्तिक ने खुद ये फोटो शेयर करके बताया कि मूवी के लिए उन्होंने 8 मिनट लंबा वॉर सीक्वेंस वन टेक में शूट किया. ये सीन समुद्र तट से 9000 फीट ऊंचाई पर शूट किया गया. कार्तिक ने बताया कि ये उनके करियर का सबसे यादगार शॉट है.

# परेश ने कहा, ''हेरा-फेरी 3 के लिए डर लग रहा है''

परेश रावल ने उनकी आने वाली फिल्म 'हेरा-फेरी 3' और 'वेलकम' फिल्म की आने वाली किश्त पर बात की. इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए उन्होंने कहा, ''दोनों फिल्मों के लेकर एक्साइटेड तो हूं लेकिन नर्वस भी बहुत हूं. क्योंकि ऑडिएंस ने सालों इंतज़ार किया है तो उनकी उम्मीदों पर खरा उतरना है.''

# रवीना के साथ काम करने को लेकर बोले अक्षय

अक्षय कुमार और रवीना टंडन फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' में सालों बाद साथ काम करने वाले हैं. इस पर बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा, 'वेलकम टू द जंगल' के लिए जल्द ही हम दोनों शूटिंग भी शुरू करेंगे. इस फिल्म का गाना बहुत अच्छा है. हमारा गाना 'टिप टिप बरसा पानी' भी बहुत अच्छा था. हमने साथ में ज़्यादातर हिट फिल्में ही दी हैं. अब मैं रवीना के साथ इतने लंबे समय बाद फिर से काम करने के लिए उत्साहित हूं. काफी वक्त बाद  हम स्क्रीन पर फिर साथ दिखेंगे.''

# 'मिशन रानीगंज'-'फुकरे 3' को सिनेमा डे से फायदा

13 अक्टूबर यानी आज इंडिया में सिनेमा डे मनाया जा रहा है. 99 रुपये में फिल्मों के टिकट्स बिक रहे हैं. इससे सबसे ज़्यादा फायदा तीन फिल्मों को हुआ. 'मिशन रानीगंज', 'फुकरे 3' और 'जवान' को हुआ है. नेशनल डे के लिए 'फुकरे 3' की 1.91 लाख टिकट्स, 'मिशन रानीगंज' की 1.66 लाख और 'जवान' की 1.65 लाख टिकट्स बिकी हैं.

# 23 नवंबर को आएगा रणबीर की 'एनिमल' का ट्रेलर

रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' के ट्रेलर को लेकर अपडेट आया है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक 'एनिमल' का ट्रेलर 23 नवंबर को आएगा. मूवी 01 दिसंबर को थिएटर्स में आएगी.