The Lallantop

‘एनिमल’ का टीज़र आया लोग बोले, ‘सालार’, ‘डंकी’ भूल जाओ

रणबीर कपूर की मच अवेटेड फिल्म 'एनिमल' का टीज़र आ गया. ये रणबीर की सबसे हिंसक फिल्म होने वाली है. टीज़र में कुछ भयंकर खून-खराबे वाले सीन दिख रहे हैं.

post-main-image
रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' का एक सीन.

फिल्मी दुनिया से जुड़ी छोटी-बड़ी खबरों को एक साथ नीचे पढ़ सकते हैं.

# 'कुड़ी हरयाणे वल्ल दी' की रिलीज़ डेट आ गई है

एमी विर्क और सोनम बाजवा की पंजाबी फिल्म 'कुड़ी हरयाणे वल्ल दी' की रिलीज़ डेट आ गई. राकेश धवन के डायरेक्शन में बनी मूवी अगले 14 जून को रिलीज़ होगी.

# सलमान की 'टाइगर 3' के टीज़र पर बोले शाहरुख

शाहरुख ने आस्क मी सेशन में सलमान खान की टाइगर 3 के टीज़र पर कमेंट किया. एक यूज़र ने पूछा कि ‘टाइगर 3’ का टीज़र देखा क्या. इस पर शाहरुख ने कहा “'टाइगर 3' कमाल लग रही है. भाई, भाई ही है. लव्ड इट!” एक दूसरे यूज़र ने पूछ कि ‘टाइगर 3’ के टीज़र पर शाहरुख की क्या राय है. इस पर उन्होंने कहा-“ये तो टीज़र है… टाइगर… पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त है. ये अद्भुत होने वाली है.


# 'एनिमल' का टीज़र देख लोगों ने रिएक्शन दिया

रणबीर की 'एनिमल' का टीज़र लोगों को पसंद आ रहा है. लोगों के रिएक्शन्स भी आ रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा, ''आजकल के किसी भी एक्टर्स में रणबीर कपूर जैसा चार्म नहीं है. एनिमल इस साल की सबसे बोल्ड और कॉन्ट्रोवर्शियल फिल्म होने वाली है.'' एक यूज़र ने लिखा, ''इरफान ने सही कहा था किसी भी जनरेशन का एक्टर रणबीर के एक्टिंग स्किल को मैच नहीं कर पाएगा.'' एक यूज़र ने लिखा, ''इसे कहते हैं परफेक्ट टीज़र, फादर-सन रिलेशन के अलावा स्टोरी के बारे में कुछ पता नहीं चलता.'' एक यूज़र ने लिखा, ''नॉट डंकी, नॉट सलार, दिसंबर इज़ ऑल अबाउट एनिमल.''

# विशाल भारद्वाज के साथ काम करेंगे शाहरुख?

विशाल भारद्वाज ने हिंट दिया है कि वो शाहरुख खान के साथ फिल्म बना सकते हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक एक इंटरव्यू में विशाल ने बताया कि 'जवान' देखने के बाद उन्होंने शाहरुख को फोन किया था. उन दोनों की काफी लंबी बातचीत भी हुई. विशाल ने कहा कि वो पहले भी साथ फिल्म करने वाले थे मगर वो नहीं हो पाई. लेकिन अब समय पास आ रहा है. हालांकि ये क्या फिल्म होगी क्या प्लॉट होगा फिलहाल इसपर कुछ भी ऑफिशियल नहीं हुआ है.

# दिव्या, मिज़ान की 'यारियां 2' का ट्रेलर आ गया

दिव्या खोसला कुमार, मिज़ान जाफरी और पर्ल वी पुरी की फिल्म 'यारियां 2' का ट्रेलर आ गया है. राधिका राव और विनय सप्रू के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की कहानी तीन लोगों की है जो अपने रिलेशनशिप को बचाने में जुटे हैं. फिल्म 10 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज़ होगी.