The Lallantop

'बाहुबली 2' के रिकॉर्ड तोड़ेगी अल्लू की 'पुष्पा 2'

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' इस साल अगस्त में रिलीज़ होने वाली है.

post-main-image
'पुष्पा 2' में इस बार संजय दत्त भी नज़र आने वाले हैं.

फिल्मी दुनिया से जुड़ी खबरों का पूरा अपडेट यहां मिलेगा. नीचे पढ़िए Ali Abbas Zafar से जुड़ी खबरेें, जिन्होंने बताया कि वो Salman Khan के साथ कैसी फिल्में बनाना चाहते हैं. जानिए मेकर्स BMCM की कमाई पर क्या कह रहे हैं और Prabhas की The Raja Saab में कौन से दिग्गज बॉलीवुड एक्टर होंगे. 

# 'लव एंड वॉर' में जैज़ सिंगर बनेंगी आलिया भट्ट

आलिया भट्ट जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' में नज़र आने वाली हैं. इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में आलिया जैज़ सिंगर का रोल प्ले करेंगी. पीपिंगमून की रिपोर्ट के मुताबिक उनका किरदार इमोशनली कॉन्फ्लिक्ट और उनके करियर का सबसे कॉम्पलैक्स रोल होने वाला है.

# सलमान के साथ फिल्म पर बोले अली अब्बास ज़फर

सलमान के साथ 'एक था टाइगर', 'भारत' और 'सुल्तान' जैसी फिल्में बनाने वाले अली अब्बास ज़फर ने कहा कि वो एक बार फिर सलमान के साथ फिल्म बनाने वाले हैं. पिंकविला को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि सलमान को एक स्टोरी पिच की है. जो उन्हें पसंद भी आई है. मगर अब ये पूरी तरह सलमान पर डिपेंड करता है कि पिक्चर पर कब से काम शुरू होगा.

# BMCM के मेकर्स का दावा, 1100 करोड़ कमाएगी

BMCM के मेकर्स को उम्मीद है कि ये फिल्म इस साल की पहली 1000 करोड़ी फिल्म होगी. मेकर्स ने दावा किया है कि ये मूवी 1100 करोड़ रुपए से ज़्यादा का बिज़नेस करेगी. सोशल मीडिया पर प्रोड्यूसर वाशु भगनानी और जैकी भगनानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वाशु, जैकी से कह रहे हैं, चिंता मत कर फिल्म का 1100 करोड़ कमाना कंफर्म है.

# BMCM के क्लाइमैक्स सीन में होगा सरप्राइज़

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का क्लाइमैक्स बहुत स्पेशल होने वाला है. डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर ने बताया कि फैन्स क्लाइमैक्स देखकर आश्चर्य में पड़ जाएंगे. अक्षय कुमार ने अपनी लिमिट्स को पुश करके ये फिल्म की है. दर्शकों को बहुत मज़ा आने वाला है.

# 'बाहुबली 2' के रिकॉर्ड तोड़ेगी अल्लू की 'पुष्पा 2'

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' इस साल अगस्त में रिलीज़ होने वाली है. कोई मोई डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक 'पुष्पा 2', प्रभास की 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि 'पुष्पा 2' का हिंदी डब वर्जन 500 करोड़ रुपए कमा सकता है. एस. एस. राजामौली की 'बाहुबली 2' के हिंदी वर्जन ने 511 करोड़ रुपए कमाए थे.

#प्रभास की 'द राजा साब' में संजय दत्त होंगे?  

प्रभास जल्द ही 'द राजा साब' पर काम करने वाली है. 123 तेलुगु डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक मारुति के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में संजय दत्त भी होंगे. हालांकि इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में उनका रोल क्या होगा इसपर कुछ भी  ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया गया है.
 

वीडियो: दी सिनेमा शो : Prabhas की Salaar Part 2 को लेकर क्या जरूरी अपडेट आया है?