The Lallantop

'पंचायत 3' का ट्रेलर देखकर क्या बोले लोग?

'पंचायत' के तीसरे सीज़न का ट्रेलर आ गया है. जिसे लेकर मिले-जुले रिस्पॉन्स आ रहे हैं.

post-main-image
'पंचायत 3' को 28 मई से प्राइम वीडियो पर देख सकेंगे.

आज के सिनेमा शो में जानिए कैसा लगा लोगों को 'पंचायत 3' का ट्रेलर, कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैम्पियन' का फर्स्ट लुक और कब आएगी 'रिंग्स ऑफ पावर 2'.  

1. 'हाउस ऑफ द ड्रैगन 2' का ट्रेलर आया

HBO की सीरीज़ 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' के दूसरे सीज़न का ट्रेलर आ गया. जिसमें आयरन थ्रोन के लिए टारगेरियन आपस में भिड़ते नज़र आ रहे हैं. आयरन थ्रोन के लिए एक बार फिर से खूनी खेल होगा. ये 'गेम ऑफ थ्रोन्स' से 800 साल पहले की कहानी है. इसके पहले सीज़न को खूब पसंद किया गया था. दूसरा सीज़न 16 जून को रिलीज़ किया जाएगा.

2. 29 अगस्त को आएगी 'रिंग्स ऑफ पावर 2'

प्राइम वीडियो की पॉपुलर सीरीज़ 'रिंग्स ऑफ पावर' के दूसरे सीज़न की रिलीज़ डेट आ गई है. ताकत और सत्ता की इस कहानी को 29 अगस्त से देखा जा सकेगा. वैसे हमने 'रिंग्स ऑफ पावर' के पहले सीज़न पर एक डीटेल्ड वीडियो किया है. जिसे आप हमारे यू-ट्यूब चैनल पर देख सकते हैं.

3. जेनिफर ने कहा, ''पसंद है इंडियन म्यूज़िक''

हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज़ ने कहा कि उन्हें इंडियन म्यूज़िक बहुत पसंद है. इंडिया टुडे से बात करते हुए जेनिफर ने बताया कि उन्हें इंडियन म्यूज़िक अच्छा लगता है और वो किसी बड़ी म्यूज़िकल फिल्म में काम भी करना चाहती हैं.

4. प्राइम की सीरीज़ 'पंचायत 3' का ट्रेलर आ गया

एमेज़ॉन प्राइम वीडियो की सीरीज़ 'पंचायत' के तीसरे सीज़न का ट्रेलर आ गया है. जिसे लेकर मिले-जुले रिस्पॉन्स आ रहे हैं. इस सीज़न में सबसे ज़्यादा फोकस बनराकस पर पड़ता नज़र आ रहा है. कुछ लोगों को ट्रेलर पसंद आ रहा है तो कुछ को ये ज़्यादा इंट्रस्टिंग नहीं लग रहा. एक शख्स ने लिखा, ''लोकसभा चुनाव से ज़्यादा अब फुलेरा की परधानी के चुनाव का रिजल्ट जानने की इच्छा हो रही है.'' एक ने लिखा, ''पता नहीं कैसे मगर ये सीरीज़ हर सीज़न के साथ बेहतर होती जा रही है. ज़्यादा ड्रामा, ज़्यादा इमोशन, ज़्यादा एक्शन.'' एक ने लिखा, ''इस बार बैकग्राउंड में मनोज तिवारी की आवाज़ का जादू चलेगा.'' वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें ट्रेलर कम पसंद आया. उनका कहना है कि ट्रेलर काटने में मेहनत नहीं की गई है. बनराकस पर ही पूरा ट्रेलर फोकस्ड दिखता है. पुराने पॉपुलर डायलॉग्स को ही मेकर्स ने भुनाने की कोशिश की है. 'पंचायत 3' को 28 मई से प्राइम वीडियो पर देख सकेंगे.

5. 'चंदू चैम्पियन' का फर्स्ट पोस्टर आ गया

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैम्पियन' का फर्स्ट पोस्टर आया है. जिसमें कार्तिक मिट्टी पर दौड़ते हुए दिख रहे हैं. कबीर खान के डायरेक्शन में बनी ये स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. जिसके लिए कार्तिक ने बहुत सारी फिज़िकल ट्रेनिंग ली है. फिल्म इस साल 14 जून को थिएटर्स में रिलीज़ होगी.

6. कपिल शर्मा के शो पर आएंगे सिंगर एड शीरन

कपिल शर्मा के नेटफ्लिक्स वाले शो पर अगले मेहमान होंगे हॉलीवुड सिंगर एड शीरन. 'शेप ऑफ यू' फेम एड शो पर अपनी जर्नी और बॉलीवुड में उनके रिश्तों पर बात करते दिखाई देंगे. इसके अलावा आने वाले दिनों राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर-फराह खान जैसे सेलेब्रिटीज़ भी कपिल के शो पर पहुंचेंगे.  

वीडियो: रणबीर कपूर की Ramayan बनी भारतीय सिनेमा इतिहास की सबसे महंगी फिल्म, बजट बढ़कर पहुंचा 800 करोड़