The Lallantop

शाहरुख खान की 'जवान' ने तीसरे मंडे भी गज़ब की कमाई कर डाली

फिल्म का इंडिया में कलेक्शन 566 करोड़ रुपए पहुंच गया है. वहीं वर्ल्ड वाइड ये फिल्म 1000 करोड़ के पार जा चुकी है.

post-main-image
'जवान' के एक सीन में शाहरुख खान.

फिल्मी दुनिया से जुड़ी छोटी-बड़ी खबरों को एक साथ एक जगह पढ़ना चाहते हैं तो सही जगह पधारे हैं. नीचे पढ़िए आज की बड़ी खबरें.

1. आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' की अनाउंसमेंट

आलिया भट्ट ने अपनी अगली फिल्म अनाउंस की है. जिसका नाम होगा 'जिगरा'. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म को वासन बाला डायरेक्ट करेंगे. ये एक्शन फिल्म 27 सितंबर 2024 को थिएटर्स में उतारी जाएगी.

2. 'एनिमल' से बॉबी देओल का फर्स्ट लुक आउट

रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' से बॉबी देओल का फर्स्ट लुक आ गया है. जिसमें वो लहू-लुहान नज़र आ रहे हैं. रिपोर्ट्स हैं कि फिल्म में बॉबी देओल विलेन बने हैं. 'एनिमल' का टीज़र 28 सितंबर को आएगा.

3. 'टाइगर 3' टीज़र के लिए कुर्बानी देंगे टाइगर श्रॉफ?

टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'गणपत' का टीज़र 27 सितंबर को आना है लेकिन रिपोर्ट्स हैं कि टाइगर इस टीज़र रिलीज़ डेट को आगे पीछे खिसका सकते हैं. वजह हैं सलमान खान. दरअसल सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' का टीज़र भी 27 सितंबर को आना है. जिसे 'टाइगर का मैसेज' टाइटल से रिलीज़ किया जाएगा. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक अब मेकर्स 'गणपत पार्ट वन' का टीज़र 27 नहीं बल्कि 29 सितंबर को रिलीज़ कर सकते हैं.

4. 'फुकरे 3' में होगा अली फज़ल का कैमियो

कॉमेजी फ्रेंचाइज़ फिल्म 'फुकरे' के तीसरे पार्ट में अली फज़ल का कैमियो होगा. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक उनका रोल अगले पार्ट को लीड करेगा. 'फुकरे 3' के लास्ट सीक्वल में अली दिखाई देंगे.

5. 'मैदान' मूवी के बजट वाली खबर पर बोले बोनी

बोनी कपूर की प्रड्यूस की हुई मूवी 'मैदान' सालों से पोस्टपोन हो रही है. खबर आई थी कि फिल्म का बजट बहुत ज़्यादा हो गया है जिस वजह से इसे बंद कर दिया गया. लेकिन बोनी ने इन खबरों को झूठा बताया. कहा कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, इसके वीएफएक्स पर काम हो रहा है.

6. शाहरुख की 'जवान'  ने तीसरे मंडे की बढ़िया कमाई

शाहरुख खान की 'जवान' ने तीसरे मंडे को भी बढ़िया कमाई कर डाली है. सैकनिल्क के मुताबिक तीसरे मंडे को 'जवान' ने देशभर में पांच करोड़ रुपए कमाए हैं. फिल्म का इंडिया में कलेक्शन 566 करोड़ रुपए पहुंच गया है. वहीं वर्ल्ड वाइड ये फिल्म 1000 करोड़ के पार जा चुकी है.