The Lallantop

'डंकी' के डिजिटल राइट्स कितने करोड़ के बिके?

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' ने 15वें दिन 8.85 करोड़ रुपए की कमाई की. फिल्म ने इंडिया में 526.7 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. 'जवान' की बम्पर सफलता के बाद शाहरुख की अगली फिल्म 'डंकी' के डिजिटल राइट्स बहुत महंगे बिके हैं.

post-main-image
शाहरुख खान पहली बार इस फिल्म में राजकुमार हिरानी के साथ नज़र आएंगे.

फिल्मी दुनिया की छोटी-बड़ी खबरों को एक साथ एक जगह हम लाते हैं आपके लिए. नीचे आज की बड़ी खबरें पढ़ सकते हैं.

#सलमान ने कहा, फिल्मों को अब 1000 करोड़ कमाना चाहिए

पंजाबी फिल्म 'मौजा ही मौजा' के ट्रेलर लॉन्च पर सलमान से पूछा गया कि अब पंजाबी फिल्में भी 100 करोड़ का कलेक्शन करने लगी हैं. इस पर सलमान का क्या सोचना है. सलमान ने कहा- "मुझे तो ऐसा लगता है कि 100 करोड़ का आंकड़ा जो है, उसे अब कमाई का निचला स्तर माना जाएगा. अब तो हर इंडस्ट्री की फिल्में 400, 500 और 600 करोड़ रुपए की कमाई करेंगी. पंजाबी इंडस्ट्री, हिंदी इंडस्ट्री के अलावा मराठी इंडस्ट्री की फिल्में इस तरह की कमाई कर रही हैं. 100 करोड़ रुपए की कमाई करना अब बहुत बड़ी बात नहीं रही. अब हमें किसी भी फिल्म की कमाई का बेंचमार्क 1000 करोड़ रुपए मानकर चलना चाहिए."

#'लियो' का हिंदी वर्जन थिएटर्स में नहीं होगा रिलीज़

थलपति विजय की 'लियो' का हिंदी वर्जन मल्टीप्लेक्स में रिलीज़ नहीं होगा. कोई मोई डॉट कॉम के मुताबिक सिनेमा चेन्स चाहते हैं कि 'लियो' के थिएटर रिलीज़ के बाद उसे आठ हफ्तों तक ओटीटी पर रिलीज़ ना किया जाए. मगर नेटफ्लिक्स 'लियो' को चार हफ्ते बाद ही ओटीटी पर ले आएगा. इसलिए थिएटर ओनर्स फिल्म के हिंदी वर्जन को रिलीज़ करने से कतरा रहे हैं.

#'जवान' ने 15 दिनों में कमाए 526 करोड़ रुपए

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' ने 15वें दिन 8.85 करोड़ रुपए की कमाई की. फिल्म ने इंडिया में 526.7 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. वहीं वर्ल्ड वाइड फिल्म ने 900 करोड़ प्लस का बिज़नेस कर लिया है.

# 'डंकी' के डिजिटल राइट्स 155 करोड़ के बिके

'जवान' की बम्पर सफलता के बाद शाहरुख की अगली फिल्म 'डंकी' के डिजिटल राइट्स बहुत महंगे बिके हैं. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक 'डंकी' के डिजिटल राइट्स जियो सिनेमा ने 155 करोड़ रुपए में खरीदे हैं.

# 'कल्कि 2898 एडी' के मेकर्स ने जारी किया नोटिस

प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' के मेकर्स ने एक पब्लिक नोटिस जारी किया है. जिसमें वॉर्निंग दी है कि फिल्म जुड़ा कोई भी मटिरियल जैसे फोटो, सीन, फुटेज या म्यूज़िक को लीक करने पर मेकर्स लीगल एक्शन लेंगे.

# मराठी प्ले पर फिल्म बनाना चाहते हैं सलमान

पंजाबी फिल्म 'मौजा ही मौजा' के ट्रेलर रिलीज़ पर पहुंचे सलमान खान ने बताया कि वो मराठी प्ले 'ऑल द बेस्ट' का हिंदी रीमेक बनाना चाहते हैं, मगर प्ले के मेकर्स इसके राइट्स देने से मना कर रहे हैं..'मास्टर 

#ब्लास्टर' मूवी में संजय दत्त-टाइगर श्रॉफ

फिरोज नाडियाडवाला संजय दत्त और टाइगर श्रॉफ के साथ एक फिल्म बनाने जा रहे हैं. जिसका नाम होगा 'मास्टर ब्लास्टर'. फिल्म में कुछ ऐसी एक्शन तकनीक इस्तेमाल होंगी, जो इससे पहले कभी नहीं हुई हैं. ये एक एक्शन कॉमेडी फिल्म होने वाली है.