The Lallantop

'कल्कि 2898 AD' के प्रमोशन के लिए ग्रैंड लेवल की तैयारियां

प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 AD' को लेकर खूब चर्चा है. 27 जून को रिलीज़ के लिए शेड्यूल इस फिल्म का प्रमोशन ग्रैंड लेवल पर होने जा रहा है.

post-main-image
फिल्म का प्रमोशन हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में किया जाएगा.

फिल्मी दुनिया से जुड़ी खबरों का पूरा लेखा-जोखा यहां पढ़ने को मिलेगा. आज की सिनेमा से जुड़ी खबरों को यहां पढ़ सकते हैं.

# कार्तिक की 'चंदू चैम्पियन' का दूसरा पोस्टर आउट

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैम्पियन' का दूसरा पोस्टर आ गया है. कबीर खान के डायरेक्शन में बनने वाली ये फिल्म पैराओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की ज़िंदगी पर बेस्ड होगी. इसका ट्रेलर 18 मई को कार्तिक के होमटाउन ग्वालियर में रिलीज़ किया जाएगा.

# हंसल की 'स्कैम 2010' का न्यू लुक आया

हंसल मेहता की सीरीज़ 'स्कैम 2010-द सुब्रत रॉय सागा' का नया लुक आ गया है. 'स्कैम' फ्रेंचाइज़ की इस अगली किश्त को हंसल ने ही डायरेक्ट किया है. जिसे जल्द ही सोनी लिव पर रिलीज़ किया जाएगा.

# सैफ की अगली फिल्म में विलेन बनेंगे बॉबी?

सैफ अली खान और प्रियदर्शन की अगली फिल्म में बॉबी देओल विलेन बन सकते हैं. फिल्म फेयर की रिपोर्ट के मुताबिक बॉबी को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है मगर बॉबी ने अभी तक रोल के लिए हामी नहीं भरी है.

# यश की 'टॉक्सिक' में होंगी कियारा अडवाणी?

यश की अगली फिल्म 'टॉक्सिक' में कियारा अडवाणी हो सकती हैं. फिल्म फेयर की रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने लीड रोल के लिए कियारा को अप्रोच किया है. वहीं मूवी में करीना कपूर खान का भी छोटा सा मगर बहुत अहम रोल होने वाला है.

# 'इंडियन 2' के साथ आएगा 'इंडियन 3' का ट्रेलर

कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' और 'इंडियन 3' पर अपडेट आया है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक शंकर के डायरेक्शन में बन रही 'इंडियन 2' के पोस्ट क्रेडिट सीन में 'इंडियन 3' का ट्रेलर अटैच किया जाएगा. ये एक हाई-पैक्ड एक्शन फिल्म होगी. जिसका बज़ बनाने के लिए तीसरे पार्ट के ट्रेलर को दूसरे से अटैच करके ही रिलीज़ किया जाएगा.

# जॉली LLB 2 की शूट करते दिखे अक्षय

ट्विटर यानी एक्स पर अक्षय कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो घर की छत पर एक चेज़िंग सीक्वेंस शूट करते हुए दिख रहे हैं. ये 'जॉली एलएलबी 2' का सीन बताया जा रहा है. जिसकी शूटिंग राजस्थान में की जा रही है. मूवी में अक्षय के साथ अरशद वारसी भी नज़र आने वाले हैं.

# 'कल्कि 2898 AD' के प्रमोशन के लिए ग्रैंड इवेंट

प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 AD' को लेकर खूब चर्चा है. 27 जून को रिलीज़ के लिए शेड्यूल इस फिल्म का प्रमोशन ग्रैंड लेवल पर होने जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का प्रमोशन हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में किया जाएगा. जिसके लिए अभी से तैयारियां शुरू हो चुकी है. इस इवेंट में फिल्म से जुड़े सारे कास्ट एंड क्रू मौजूद होंगे.

वीडियो: दी सिनेमा शो: टीवी वाला The Kapil Sharma Show बंद हुआ, अब Zakir Khan का ये स्पेशल शो आएगा?