The Lallantop

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' को लेकर बड़ा अपडेट आया है

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' की कास्ट को लेकर अपडेट आया है. साउथ के एक बड़े स्टार बड़े अहम रोल में दिखाई देंगे.

post-main-image
अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 इस साल अगस्त में रिलीज़ हो सकती है.

सिनेमा की दुनिया में आज खूब हलचल रही. Sara Ali Khan की ऐ वतन मेरे वतन की रिलीज़ डेट आई, Pushpa 2 को लेकर भी बड़ा अपडेट आया. नीचे पढ़िए आज की बड़ी खबरें.

# 'ऐ वतन मेरे वतन' में इमरान हाशमी का कैमियो

सारा अली खान की फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' को लेकर अपडेट आया है. पीपिंगमून की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में इमरान हाशमी का कैमियो होगा. इसकी शूटिंग इमरान कर चुके हैं. बताया जा रहा है कि वो पॉलिटिकल लीडर राम मनोहर लोहिया के रोल में दिखेंगे. ये मूवी 21 मार्च को एमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी.

# प्रशांत वर्मा की फिल्म में हनुमान बनेंगे यश?

प्रशांत वर्मा की फिल्म 'हनुमान' के सीक्वल 'जय हनुमान' को लेकर अपडेट आया है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक यश इस फिल्म में भगवान हनुमान का रोल प्ले कर सकते हैं. हालांकि इसे लेकर अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया.  

# 'एनिमल' जैसी फिल्में काम करना चाहती हैं हुमा

हुमा कुरैशी ने रिसेंटली एक इंटरव्यू में 'एनिमल' फिल्म की तारीफ की. कहा कि वो ऐसी ही फिल्में करना चाहती हैं. इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में हुमा ने कहा 'एनिमल' बहुत कलाकारी से भरी हुई फिल्म है. ऐसी और भी फिल्में बननी चाहिए. ये जनता के ऊपर होना चाहिए कि वो इसे देखे या ना देखे.

# नीरज पांडे की अगली फिल्म में सैयामी होंगी

सैयामी खेर डायरेक्टर नीरज पांडे की अगली फिल्म में होंगी. ये वुमेन ओरिएंटेड फिल्म बताई जा रही है. जिसे नेटफ्लिक्स के लिए बनाया जाएगा. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक 15 फरवरी से इसकी शूटिंग शुरू की जाएगी.

# सिद्धार्थ आनंद की 'ज्वेल थीफ' में जयदीप-सैफ अली खान

सिद्धार्थ आनंद के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म 'ज्वैल थीफ' में सैफ अली खान और जयदीप अहलावत होंगे. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को रॉबी ग्रेवाल डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म को सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाएगा.

#अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' में होंगे जगपति बाबू

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' की कास्ट को लेकर अपडेट आया है. तेलुगु 360 डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक सुकुमार के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म में जगपति बाबू भी होंगे. जिनका रोल काफी अहम होगा. मूवी इस साल अगस्त में रिलीज़ हो सकती है.