The Lallantop

अजय देवगन और माधवन की फिल्म 'शैतान' के झामफाड़ ट्रेलर ने माहौल बना दिया

Ajay Devgn की भूतही फिल्म Shaitaan के ट्रेलर ने बहुत दिनों बाद सिनेमाघरों में कोई हॉरर फिल्म देखने के लिए उत्साहित किया है.

post-main-image
'शैतान' में आर. माधनव एक एक ऐसे व्यक्ति का रोल कर रहे हैं, जिसके पास लोगों को अपने वश में करने की शक्ति है.

फिल्मी दुनिया से जुड़ी छोटी बड़ी खबरें यहां पढ़ सकते हैं. नीचे पढ़िए Varun Dhawan की नई फिल्म पर अपडेट Shaitaan का ट्रेलर और Don 3 पर अपडेट.

1. 'जॉन विक' की स्पिन-ऑफ 'बैलरीना' पोस्टपोन

कियानू रीव्स की फिल्म 'जॉन विक' की स्पिन-ऑफ फिल्म 'बैलेरीना' पहले इसे 07 जून, 2024 को रिलीज़ होने वाली थी. मगर इसे एक साल तक के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है. अब ये 06 जून 2025 को रिलीज़ होगी.

2. शशांक खेतान की अगली फिल्म में वरुण-जाह्नवी

'दुल्हनियां' फ्रैंचाइज़ के बाद वरुण धवन और शंशाक खेतान एक बार फिर से साथ काम करने वाले हैं. धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' में वरुण धवन और जाह्नवी कपूर दिखाई देंगे. शंशाक खेतान इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. इसे 18 अप्रैल 2025 को रिलीज़ किया जाएगा.

3. अजय-आर. माधवन की 'शैतान' का झामफाड़ ट्रेलर आया

अजय देवगन, आर. माधवन और ज्योतिका की फिल्म 'शैतान' का ट्रेलर आ गया है. मूवी में आर माधवन का किरदार, अजय और ज्योतिका की बेटी को अपने वश में कर लेता है. ये गुजराती फिल्म 'वश' की हिंदी रीमेक बताई जा रही है. इसे 08 मार्च को थिएटर्स में रिलीज़ किया जाएगा. फिल्म के ट्रेलर को बड़ा पॉज़िटिव रिएक्शन मिल रहा है. लोगों का कहना है कि बहुत दिनों बाद कोई ऐसी हॉरर फिल्म आ रही है, जिसे सिनेमाघरों में जाकर देखने का मन कर रहा है. वरना विक्रम भट्ट मार्का हॉरर फिल्मों ने पब्लिक को निराश करके छोड़ दिया था. ‘शैतान’ को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है, 

4. 'डॉन 3' में विलन नहीं बनेंगे इमरान हाशमी

रणवीर सिंह की 'डॉन 3' को लेकर खबर आई थी कि इसमें इमरान हाशमी विलन का रोल कर सकते हैं. मगर इमरान ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करके बताया कि ये पूरी तरह से बेबुनियाद खबरें हैं. वो 'डॉन 3' का हिस्सा नहीं हैं. उन्हें ये फिल्म कभी ऑफर ही नहीं हुई.

5. रणवीर की 'शक्तिमान' तीन पार्ट्स में नहीं बनेगी

रणवीर सिंह की फिल्म 'शक्तिमान' को लेकर भी अपडेट आया था. बताया गया था कि ये फिल्म तीन पार्ट्स में बनेगी. मगर बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड की रिपोर्ट के मुताबिक बासिल जॉसफ के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म को तीन फिल्म की फ्रैंचाइज़ की तरह डेवलप नहीं किया जाएगा. ये सिर्फ एक ही फिल्म होगी. इसके पार्ट्स नहीं बनाए जाएंगे.  

6. नेटफ्लिक्स पर शाहरुख की 'डंकी', 'सलार से आगे

शाहरुख खान की 'डंकी' और प्रभास की 'सलार' दोनों ही फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ चुकी हैं. मगर यहां 'डंकी', 'सलार' से आगे चल रही है. नेटफ्लिक्स पर चार दिनों में 'डंकी' को 13 मिलियन वॉच आवर्स यानी एक करोड़ तीस लाख घंटे देखा गया था. जबकि 'सलार' को चार दिनों में सिर्फ 4.8 मिलियन वॉच आवर्स यानी करीब 40 लाख 80 हज़ार घंटे देखा गया. हालांकि यहां पेच ये है कि नेटफ्लिक्स पर 'डंकी' हिंदी में उपलब्ध है. जबकि 'सलार' का हिंदी वर्जन नेटफ्लिक्स नहीं, बल्कि डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ किया गया है. नेटफ्लिक्स पर 'सलार' हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ा और अंग्रेज़ी भाषाओं में उपलब्ध है.