The Lallantop

एटली ने बताया, थलपति विजय और शाहरुख खान में क्या है कॉमन?

फिल्ममेकर एटली ने शाहरुख खान और थलपति विजय पर बात की. कहा कि उन्होंने दोनों स्टार्स के साथ काम किया है और दोनों ही सितारों के बीच एक चीज़ कॉमन है.

post-main-image
एटली ने कहा कि शाहरुख और विजय दोनों ही अपना सौ प्रतिशत देते हैं.

नेशलन, इंटरनेशल और रीजनल सिनेमा से जुड़ी खबरों को एक साथ-एक जगह पढ़ना चाहते हैं तो सही जगह पधारे हैं. नीचे पढ़िए आज की बड़ी खबरें.

# एनिमेटेड सीरीज़ 'इनविन्सिबल 2' का पोस्टर आया

प्राइम वीडियो की एनिमेटेड सुपरहीरो सीरीज़ 'इनविन्सिबल 2' का पोस्टर आया है. इस फेमस सीरीज़ का दूसरा सीज़न 3 नवंबर से देखा जा सकेगा.

# 'लियो' के हिंदी पोस्टर में थलपति विजय-संजय दत्त

थलपति विजय की फिल्म 'लियो' का हिंदी पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया. जिसमें संजय दत्त भी नज़र आ रहे हैं. पोस्टर में संजय और विजय एक-दूसरे से लड़ते दिखाई दे रहे हैं.

# 'एनिमल' से अनिल कपूर का फर्स्ट लुक आया

रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' से अनिल कपूर का फर्स्ट लुक आ गया है. वो एक कुर्सी पर बैठे दिख रहे हैं. अनिल के सीने पर पट्टियां लगी दिख रही हैं. मूवी में अनिल ने रणबीर कपूर के पिता का रोल निभाया है. फिल्म 28 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज़ होगी.

# एटली ने बताया, विजय, शाहरुख में क्या है कॉमन

फिल्ममेकर एटली ने शाहरुख खान और थलपति विजय पर बात की. कहा कि दोनों में एक चीज़ कॉमन है. एटली ने कहा, ''शाहरुख और एटली आइडियोलॉजिकली और प्रोफेशनली दोनों तरीके से बिल्कुल एक जैसे हैं. मैंने दोनों के साथ काम किया है. वो दोनों अपने काम के प्रति डेडीकेटेड हैं और सिनेमा को बहुत सीरियसली लेते हैं.''

# 'फुकरे 3' के लिए सलमान ने पुलकित को दी बधाई

सलमान खान ने 'फुकरे 3' के एक्टर पुलकित सम्राट को फिल्म के लिए बधाई दी. इंस्टा पर स्टोरी शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, ''पुलकित तुम्हें फिल्म की रिलीज़ के लिए बधाई. मैं आशा करता हूं कि ये पिछली बार वाली से ज़्यादा बेहतर हो और तुम्हारे हार्ड वर्क और डेडीकेशन का तुम्हें क्रेडिट मिले.''