The Lallantop

Tanu Weds Manu 3: कंगना रनौत अपने करियर की सबसे बड़ी फ्रैंचाइज़ से वापसी करने जा रही हैं!

Kangana Ranaut की पिछली पांच फिल्में लगातार फ्लॉप हुई. ऐसे में Tanu Weds Manu 3 पूरा सीन बदल सकती है.

post-main-image
कंगना ने 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' में डबल रोल किया था.

साल 2011 में आई Tanu Weds Manu Kangana Ranaut के करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. Aanand L Rai के निर्देशन में बनी ये फिल्म स्लीपर हिट साबित हुई थी. क्रिटिक्स ने भी अपने रिव्यूज़ में पॉज़िटिव बातें ही लिखी. उसके बाद साल 2015 में फिल्म का सीक्वल Tanu Weds Manu Returns आया. इस फिल्म को भी खूब प्यार मिला. बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कलेक्शन किया. उसके बाद से तीसरे पार्ट को लेकर कयास लगाए जा रहे थे. अब Tanu Weds Manu 3 को लेकर बड़ा अपडेट आया है. पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की कहानी लॉक कर दी गई है.

रिपोर्ट में बताया गया कि फिल्म की शूटिंग जुलाई या अगस्त 2025 में शुरू होने वाली है. रिपोर्ट में कोट किए गए सोर्स ने बताया,    

ये सही मायने में सीक्वल है और मेकर्स को ऐसी कहानी मिली है जिससे अपने आप ट्रिलजी के लिए रास्ता खुल गया. ये फिल्म पहले दोनों पार्ट्स की दुनिया में ही घटेगी और उन फिल्मों की तरह यहां भी ह्यूमर, रोमांस और ड्रामा देखने को मिलेगा. आनंद एल राय ने फिल्म का बेसिक प्लॉट लॉक कर लिया है और 2025 के दूसरे हिस्से में फिल्म को फ्लोर पर ले जाएंगे. 

आगे बताया गया,

कंगना अपने करियर में पहली बार ट्रिपल रोल करने के लिए उत्साहित हैं. आनंद एल राय उन्हें पूरी फिल्म का नैरेशन देंगे.    

फिलहाल आनंद एल राय ‘तेरे इश्क में’ नाम की फिल्म पर काम कर रहे हैं. लीड रोल में धनुष हैं. बताया जा रहा है कि कृति सैनन भी फिल्म का हिस्सा हैं मगर मेकर्स ने अभी कुछ कंफर्म नहीं किया. उससे फारिग होने के बाद आनंद ‘तनु वेड्स मनु 3’ पर काम शुरू करेंगे. फिल्म में कंगना का ट्रिपल रोल होने वाला है. बता दें कि इससे पहले आई ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ में उन्होंने डबल रोल किया था. तीसरे पार्ट की कहानी वहीं से आगे बढ़ेगी जहां पिछले दोनों पार्ट खत्म हुए थे. हालांकि कहानी और किरदारों को लेकर कोई डिटेल्स बाहर नहीं आए हैं. फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होने वाली है. सब कुछ सही रहा तो 2026 में इसे रिलीज़ किया जाएगा. 

बता दें कि बीते कुछ समय से कंगना की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्म नहीं कर रही हैं. ‘धाकड़’, ‘थलाईवी’, ‘तेजस’ और ‘चंद्रमुखी 2’ जैसी फिल्में बड़ी फ्लॉप साबित हुई. ऐसे में उन्हें ‘तनु वेड्स मनु 3’ से बड़ी उम्मीद रहेगी.        
 

वीडियो: कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' को सेंसर बोर्ड नहीं दे रहा है सर्टिफिकेट, एक्ट्रेस क्या बोलीं?