The Lallantop

"सूर्या की कंगुवा 2000 करोड़ की कमाई करेगी"

रजनीकांत की ‘वेट्टैयन’ के लिए सूर्या ने अपनी फिल्म 'कंगुवा' की रिलीज़ आगे बढ़ा दी थी.

post-main-image
'कंगुवा' 14 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है.

Bhool Bhulaiyaa 3 में Kiara Advani का Cameo, Actor ने Jigraa के मेकर्स पर लगाया भेदभाव करने का आरोप, सूर्या की kanguva के मेकर्स ने फिल्म की कमाई को लेकर बड़ी बात कह दी. Cinema से जुड़ी सभी खबरों के लिए नीचे स्क्रॉल करें:

1. Ready or Not के सीक्वल की तैयारी

मेकर्स हॉरर कॉमेडी Ready or Not का सीक्वल बनाने की तैयारी कर रहे हैं. इसकी स्क्रिप्ट पर अभी काम चल रहा है. फिल्म में समारा वीविंग लीड रोल में नज़ारा आएंगी. Ready or Not 2019 में रिलीज़ हुई थी.

2. एक्टर-कॉमेडियन अतुल परचुरे का निधन

मराठी एक्टर अतुल परचुरे का 14 अक्टूबर को निधन हो गया है. वो 57 साल के थे. अतुल काफी समय से कैंसर से जूझ रहे थे. परचुरे न केवल मराठी सिनेमा और थिएटर में फेमस थे, बल्कि उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया. इनमें शाहरुख खान के साथ 'बिल्लू', सलमान खान के साथ 'पार्टनर' और अजय देवगन के साथ 'ऑल द बेस्ट' शामिल हैं. 'ऑल द बेस्ट' का एक फेमस डायलॉग है-'ढोंडू जस्ट चिल', इसमें अतुल ‘ढोंडू’ बने थे.

3. अब सिनेमाघरों में नहीं दिखेगा 'फू फू करता' नंदू

पिछले कुछ सालों से जब भी थिएटर में फिल्म देखने जाओ तो अक्षय कुमार का एक ऐड दिखाई पड़ता था. इसमें अक्षय, नंदू नाम के एक आदमी को सिगरेट पीने से रोकते हैं. ये आइकॉनिक ऐड बन गया था. अब बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक छह साल बाद इस ऐड को डिस्कन्टीन्यू करने को कहा गया है. रिपोर्ट में बताया गया कि पिछले महीने ही CBFC ने इस ऐड को रोककर एक नए विज्ञापन को चलाने का आदेश दिया है.

4. एक्टर ने लगाया 'जिगरा' के मेकर्स पर भेदभाव का आरोप

मणिपुर बेस्ड एक्टर बिजोऊ थांगजम ने आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' के मेकर्स पर अनप्रोफेशनल बिहेवियर और भेदभाव का आरोप लगाया है. बिजोऊ ने एक्स पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा. इसमें बताया कि उन्हें फिल्म में एक रोल के लिए फाइनल कर लिया गया था और उन्होंने अपनी महीने भर की डेट्स फिल्म के लिए दे दी थीं. इस बीच उन्होंने कोई दूसरा प्रोजेक्ट भी साइन नहीं किया लेकिन 26 दिसंबर के बाद से टीम ने उनके मैसेज के रिप्लाई देने बंद कर दिए. उन्होंने आगे लिखा कि उनके इस पोस्ट का मकसद नॉर्थ-ईस्ट के एक्टर्स के साथ हो रहे भेदभाव को सामने लाना है.

5. 'भूल भुलैया 3' में कियारा आडवाणी का कैमियो?

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 3' का प्रमोशन कर रहे हैं. बीते दिनों कार्तिक ने पिंकविला से फिल्म पर चर्चा की. इसी इंटरव्यू में उनके मुंह से, गलती से, कियारा अडवाणी का नाम निकल गया. कार्तिक ने कहा, ''जब हम शूटिंग कर रहे थे, इन फैक्ट जब हम कियारा के साथ शूटिंग कर रहे थे..." कार्तिक ने इस वाक्य के बाद थोड़ा सा समय लिया फिर खुद को करेक्ट किया. कहा, ''माफ कीजिएगा,  मेरा कहने का ये मतलब है कि जब हम विद्या बालन के साथ शूट कर रहे थे...'' जब कार्तिक को लगा कि उनसे गलती हो गई है तो उन्होंने रुककर पूछा, क्या ये लाइव प्रोग्राम तो नहीं हैं. बस कार्तिक के इसी स्टेटमेंट के बाद इंटरनेट पर थ्योरीज़ चलने लगीं कि फिल्म में कियारा का कैमियो होगा. छोटा मगर बहुत ज़रूरी कैमियो. 

6. "सूर्या की कंगुवा 2000 करोड़ की कमाई करेगी"

सूर्या की फिल्म 'कंगुवा' के प्रोड्यूसर के ई न्यानवेल ने गलाटा प्लस को एक इंटरव्यू दिया. इस दौरान एंकर ने उनसे पूछा क्या 'कंगुवा' तमिल सिनेमा की पहली 1000 करोड़ कमाने वाली फिल्म बनेगी? इसके जवाब में न्यानवेल ने कहा, "1000 नहीं, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 2000 करोड़ रुपये की कमाई करेगी." 'कंगुवा' 14 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. इसे सिवा ने डायरेक्ट किया है.

वीडियो: यशराज फिल्म्स ने 'धूम 4' का विलन फाइनल कर लिया? एक्टर सूर्या के नाम की चर्चा