The Lallantop

श्रेया घोषाल-सुनिधि चौहान का ये वीडियो क्यों वायरल हो रहा है?

Sunidhi Chauhan और Shreya Ghoshal के इस वीडियो में श्रेया पहली बार रैप करती दिख रही हैं.

post-main-image
सुनिधि चौहान और श्रेया घोषाल इससे पहले भी दो गानों को साथ में गा चुकी हैं.

अगर आप इंस्टाग्राम या यू-ट्यूब चलाते हैं तो आज कल आपके फीड में एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा होगा. इस वीडियो में Sunidhi Chauhan और Shreya Ghoshal दिखाई दे रही हैं. सुनिधि को तो पहले भी रैप करते देखा है. मगर इस वीडियो में पहली बार श्रेया घोषाल रैप करती हुई नज़र आ रही हैं. दो दिग्गज सिंगरों को एक साथ एक स्टेज पर ऐसे परफॉर्म करते देखना, म्यूज़िक लवर्स के लिए चेरी ऑन द टॉप वाली बात हो गई. क्या है ये वीडियो, क्यों वायरल हो रहा है, हम बताते हैं.

Salim-Sulaiman इंडस्ट्री के दो दिग्गज कम्पोज़र हैं. फिल्मों से इतर दोनों अक्सर स्टैंडअलोन म्यूज़िक वीडियोज़ बनाते रहते हैं. इन दोनों ने ही सुनिधि चौहान और श्रेया घोषाल के साथ पहला इंडीपेंडेट ट्रैक सॉन्ग निकाला है. जिसका नाम है Chhaila.उनके कम्पोज़ किए इस गाने में पहली बार श्रेया घोषाल ने रैप किया है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 'छैला' गाने को लिखा है श्रद्धा पंडित ने. ये सलीम-सुलेमान के म्यूज़िक इनीशिएटिव, भूमि 2024 का ही एक गाना है. 14 अक्टूबर को रिलीज़ हुए इस गाने को यू-ट्यूब पर अब तक करीब-करीब साढ़े पांच लाख व्यूज़ मिल चुके हैं.  

लोग इस गाने पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन्स दे रहे हैं. कोई इसे सपने के सच होने जैसा बता रहा है. कोई श्रेया और सुनिधि की तुलना लता जी और आशा जी से कर रहा है. कुछ फैन्स तो ये तक कह रहे हैं कि सुनिधि और श्रैया दोनों को एक साथ कॉन्सर्ट करना चाहिए. लोगों का कहना है कि हीरो-हीरोइन के बीच ऐसी केमेस्ट्री नहीं होगी. जैसी श्रेया और सुनिधि के बीच है.

इसी वीडियो पर बात करते हुए श्रेया घोषाल ने अपने और सुनिधि के रिश्ते पर भी बात की. श्रेया ने एचटी से बात करते हुए कहा,

''लोगों का हमेशा मानना है कि दो वुमेन आर्टिस्ट हमेशा एक-दूसरे से झगड़ते और कैट फाइट ही करते रहते हैं. मगर मैं उन सभी को निराश करते हुए बताना चाहती हूं कि सुनिधि और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं. मुझे आश्चर्य है कि मेल एक्टर्स के खिलाफ कभी ऐसा क्यों नहीं सोचा जाता? मेरी और सुनिधि की पसंद भले ही ना मिलती हो मगर हम दिल से एक-दूसरे को पसंद करते हैं. वही हमारी सच्ची दोस्ती को दिखाता है.

वैसे सुनिधि चौहान और श्रेया घोषाल ने इससे पहले 'लागा चुनरी में दाग' फिल्म के लिए कोलैबरेट किया था. इसके गाना 'हम तो ऐसे हैं' को सुनिधि और श्रेया ने साथ गाया था. इसके अलावा सुनिधि और श्रेया ने 'डोर' के गाने 'इमान का असर' के लिए भी साथ गाना गया है. 

वीडियो: पराग अग्रवाल और अपने रिश्ते को लेकर श्रेया घोषाल का ट्रोलर्स को करारा जवाब