The Lallantop

सुकेश चंद्रशेखर को चाहिए धर्मा प्रोडक्शन में आधा हिस्सा, करण जौहर को चिट्ठी भी लिख डाली

Sukesh Chandrasekar ने फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर Karan Johar को जेल से चिट्ठी लिखी है. इस चिट्ठी में उसने धर्मा पोडक्शंस में हिस्सेदारी लेने की इच्छा जताई है. साथ ही इस चिट्ठी में उसने जैकलीन फर्नांडिस का भी जिक्र किया है.

post-main-image
सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से लिखी करण जौहर को चिट्ठी (फाइल फोटो, इंडिया टुडे)
author-image
संजय शर्मा

दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद 200 करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekar) ने फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर को चिट्ठी लिखी है. अपनी चिट्ठी में सुकेश ने धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Productions) में शेयर खरीदने की इच्छा जताई है. उसने करण जौहर (Karan Johar) को लिखा कि वह उनकी कंपनी के शेयर्स में एक बड़ा हिस्सा लेना चाहता है.

सुकेश चंद्रशेखर ने अपनी चिट्ठी में लिखा, 

आप अपनी कंपनी धर्मा पोडक्शंस में नए निवेशकों की तलाश कर रहे हैं. मेरे आर्थिक सलाहकार ने मुझे बताया कि धर्मा प्रोडक्शंस कंपनी इसके लिए कई प्रमुख कंपनियों से बातचीत भी कर रही है. हमारी कंपनी एलएस होल्डिंग्स ब्रिटिश वर्जिन आइसलैंड में रजिस्टर्ड है. हमारी ऑनलाइन गेमिंग और  कॉर्पोरेट संपर्क में व्यवसायिक रुचि है.

सुकेश ने आगे बताया कि एलएस होल्डिंग्स के पास एक फिल्म निर्माण और फाइनेंस कंपनी भी है. जिसका नाम एलएस फिल्म कॉर्प है. और इस कंपनी ने 70 से ज्यादा भारतीय फिल्मों को फंड भी किया है. जिसमें दक्षिण भारत की फिल्में और एक ओटीटी कंटेंट भी है. जिसका नाम इंस्टाग्रामम है. और अब वह अपने फिल्म बिजनेस को बड़े स्तर पर ले जाना चाहता है.

बड़े स्टार्स के साथ प्रोजेक्ट करने की इच्छा जताई

सुकेश ने अपनी कंपनी के बारे में बताते हुए लिखा कि भारतीय स्तर पर उद्योग जगत में बड़े पैमाने पर संबंध होना जरूरी है. शीर्ष निर्देशकों और सितारों के साथ मिलकर प्रोजेक्ट बनाने में उसकी कंपनी सक्षम है. और वह धर्मा प्रोडक्शंस के साथ जुड़कर उनकी विश्वसनीयता का फायदा लेना चाहता है. सुकेश ने बताया कि फिल्म उसके लिए बिजनेस नहीं बल्कि एक जूनून और भावना है. क्योंकि वह व्यक्तिगत रूप से फिल्म प्रेमी है.

सुकेश ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई देते हुए कहा कि उसके खिलाफ दर्ज सभी मामले राजनीति से प्रेरित हैं. आज तक उसके ऊपर जो भी आरोप लगाए गए वो निराधार है. और उसकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के इरादे से लगाए गए हैं.

करण जौहर का प्रशंसक है सुकेश 

सुकेश ने चिट्ठी में लिखा कि वो और उसका परिवार धर्मा प्रोडक्शन के बड़े प्रशंसक हैं. खासतौर पर वंडरफुल पर्सन यानी कमाल के इंसान करण जौहर की वजह से. सुकेश ने आगे लिखा, 

 सबसे महत्वपूर्ण मेरी जिंदगी का प्यार जैकलीन है. जो आपके प्रति बहुत सम्मान का भाव रखती है. उसे आप बहुत अच्छी तरह से जानते हैं. ऐसे में आपकी कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस में हिस्सेदारी हासिल करना और पैसा निवेश करना हमारी कंपनी के लिए सौभाग्य और सम्मान की बात है.

ये भी पढ़ें - जैकलीन ने लगाई थी लेटर लिखने पर रोक लगाने की गुहार, अब सुकेश चंद्रशेखर ने कोर्ट से कर दी ये अपील

सुकेश चंद्रशेखर ने करण जौहर को लिखी चिट्ठी में करण जौहर की धर्मा पोडक्शन में 50 से 70 फीसदी हिस्सेदारी खरीदने की इच्छा जताई है. और इसके लिए उसने करण जौहर को 48 घंटे के भीतर नकद सौदा करने का भी ऑफर दिया है.

वीडियो: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर ठग सुकेश चंद्रशेखर ने क्या दावा किया?