The Lallantop

'स्त्री 2' का धांसू टीज़र आया, लेकिन हम आपको दिखा नहीं सकते, ऐसा क्यों?

Rajkummar Rao और Shraddha Kapoor की Stree 2 के टीज़र की सबसे अच्छी बात ये है कि कहानी का कुछ भी आइडिया नहीं लग रहा है.

post-main-image
'स्त्री 2' के टीज़र को सिनेमाघरों में 'मुंज्या' के साथ रिलीज़ किया गया.

Rajkummar Rao, Shraddha Kapoor और Pankaj Tripathi की फिल्म Stree 2 की रिलीज़ डेट अनाउंस कर दी गई है. ये फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. इस रिलीज़ डेट पर पहले Allu Arjun की Pushpa 2 और Singham Again जैसी फिल्में रिलीज़ होने वाली थीं. लेकिन अब ‘स्त्री 2’ के साथ अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ और जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ भिड़ेंगी. 14 जून को ‘स्त्री 2’ का टीज़र रिलीज़ किया गया. लेकिन सिर्फ सिनेमाघर वाली ऑडियंस के लिए. दरअसल मेकर्स ने ‘मुंज्या’ के साथ ‘स्त्री 2’ का टीज़र चस्पा दिया. इसे ऑनलाइन रिलीज़ नहीं किया गया. मुमकिन है कि कुछ दिन बाद ऐसा किया जाए. 

बाकी हमने सिनेमाघर में ‘स्त्री 2’ का टीज़र देखा. टीज़र के शुरुआत में राजकुमार राव, अभिषेक बैनर्जी, अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी नज़र आते हैं. राजकुमार का किरदार विकी कहता है – ‘जे तो आ गई सच में’. फिर आगे कुछ शॉट्स में लोग चिल्लाते हुए नज़र आते हैं. बच्चे डरे हुए हैं. एक लड़की चीख रही है. गांव में कुछ रहस्यमयी चीज़ें हो रही हैं. लोग दौड़ते हुए स्त्री की मूर्ति के सामने जमा होते हैं. ‘ओ स्त्री हमारी रक्षा करना’ वाली बात को कोई काले रंग से पोतते हुए दिख रहा है. इस बीच हम देखते हैं कि विकी और श्रद्धा के किरदार के बीच रोमांस भी चल रहा है. टीज़र को बहुत स्मार्ट ढंग से काटा है. करीब 50 सेकंड के टीज़र में आपको कहानी का बिल्कुल भी आइडिया नहीं लग पाएगा. कुछ शॉट्स में लगेगा कि गांव वाले श्रद्धा के किरदार के खिलाफ हो गए हैं. वहीं कुछ जगह लगेगा कि वो उनके साथ मिलकर नई स्त्री’ से लड़ रही है. कहानी बिल्कुल भी रिवील नहीं की और उत्सुकता पूरी जगा दी. कुलमिलाकर जो एक टीज़र को करना चाहिए, वो काम इसने कर दिया.

‘स्त्री 2’ को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है. पहले पार्ट के डायरेक्टर भी वही थे. इसी फिल्म से मैडॉक ने अपने हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स की नींव रखी थी. उसके बाद वरुण धवन और कृति सैनन की ‘भेड़िया’ आई. उसके पोस्ट-क्रेडिट सीन में राजकुमार राव भी नज़र आए थे. हाल ही में ही अभय वर्मा और शरवरी वाघ की ‘मुंज्या’ आई है. ट्रेड वेबसाइट Sacnilk के मुताबिक ‘मुंज्या’ ने पहले हफ्ते में करीब 35.3 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. ये हिट फिल्म बनने के रास्ते पर तेज़ी से दौड़े जा रही है. बाकी फिर से बता दें कि इस यूनिवर्स की अगली फिल्म ‘स्त्री 2’ स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज़ होने वाली है.              
 
 

वीडियो: 'मुझे हटाकर स्टारकिड को रोल दे दिया', राजकुमार राव ने करण जौहर को इंटरव्यू में और क्या बताया?