The Lallantop

सिद्धार्थ आनंद ने कहा, 'एनिमल' मेरे लिए बेस्ट फिल्म, वांगा बोले, ये हैं असली 'फाइटर'

Siddharth Ananad ने Animal की तारीफ की, जिसके बाद Sandeep Reddy Vanga की ओर से जो जवाब आया, सुनकर वाह ज़रूर कहेंगे.

post-main-image
सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'एनिमल' को इस साल का बेस्ट फिल्म का IIFA अवॉर्ड मिला है.

हाल ही में IIFA अवॉर्ड्स हुए. बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड Jawan के लिए Shahrukh Khan को मिला. बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड Ranbir Kapoor की Animal को दिया गया. अब शाहरुख की Pahtaan के डायरेक्टर Siddharth Ananad ने Animal की तारीफ की है. जिसके बाद 'एनिमल' के ऑफिशिल हैंडल से उनको कमाल का जवाब मिला है. क्या है ये बधाई और तारीफ का सिलसिला, आइए समझते हैं.

दरअसल सिद्धार्थ आनंद ने IIFA अवॉर्ड्स के बाद एक्स अकाउंट पर पोस्ट किया. लिखा,

"मेरे लिए फिल्म ऑफ द इयर और डायरेक्टर कौन है? 'एनिमल' ''

हालांकि इस साल बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड 12th Fail के लिए Vidhu Vinod Chopra को मिला.  Sandeep Reddy Vanga को नहीं. मगर सिद्धार्थ आनंद के इस पोस्ट के बाद 'एनिमल' के ऑफिशियल एक्स हैंडल से उनकी बात का जवाब आया. सिद्धार्थ आनन्द के इस ट्वीट को शेयर करते हुए 'एनिमल' के अकाउंट से लिखा गया,

'' 'फाइटर' वो नहीं जो, अपने टार्गेट अचीव करता है, बल्कि वो है जो 'एनिमल' को बेस्ट फिल्म मानता है."

कमाल की बात तो ये है कि 'फाइटर' भी सिद्धार्थ आनंद की फिल्म है. जो इस साल आई. इसमें ऋतिक रोशन और दीपका पादुकोण थे. लोग सिद्धार्थ के लिए किए गए इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि सिद्धार्थ के पोस्ट से फैन्स थोड़े से नाखुश भी हैं. उनका कहना है कि सिद्धार्थ आनंद को अपनी फिल्म 'पठान' को चुनना चाहिए था. उनके कमेंट बॉक्स में भी लोग बहस बाज़ी करने लगे कि 'जवान' बेहतर है या 'एनिमल'.

ख़ैर, लोग जो भी कहें मगर ये अच्छी बात है कि सिनेमा के लोग अपनी फिल्मों के अलावा दूसरे की फिल्मों की भी तारीफ कर रहे हैं. दूसरे के क्राफ्ट को भी उतनी ही सराहना दे रहे हैं, जितना खुद के काम को. इस बार के IIFA अवॉर्ड नाइट इवेंट में साल 2023 में आई सभी बड़ी और अच्छी फिल्मों का ज़िक्र किया गया. होस्ट शाहरुख खान ने भी सारी फिल्मों की तारीफ की.

ख़ैर, सिद्धार्थ आनंद की बात करें तो 'पठान' के बाद वो बहुत सारे प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बन चुके हैं. ज़्यादातर फिल्मों पर वो पैसा लगाने वाले हैं. साथ ही एक ऐसी फिल्म है जिसे वो खुद डायरेक्ट करेंगे. उनकी प्रोड्यूस की हुई कुछ बड़ी फिल्मों में सैफ अली खान, जयदीप अहलावत की 'ज्वैल थीफ' है. साथ ही शाहरुख खान, सुहाना खान की 'किंग'. इसके अलावा वो एक और फीमेल लीड एक्शन फिल्म को भी प्रोड्यूस करने जा रहे हैं. साथ ही वो एक स्टैंड अलोन एक्शन फिल्म पर काम कर रहे हैं. जिसे वो खुद डायरेक्ट करेंगे. 

वीडियो: दी सिनेमा शो: कमाई के मामले में शाहरुख खान की 'जवान', 'पठान' और रणबीर कपूर की 'एनिमल' को पछाड़ेगी Jr NTR की 'देवरा'