The Lallantop

जल्द ही शुरू होगा वेब सीरीज़ 'पंचायत' के चौथे सीज़न का शूट

अभी मेकर्स शो की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. इस सीज़न में पुराने सभी किरदार लौटेंगे.

post-main-image
पंकज झा और स्वानंद किरकिरे भी 'पंचायत' में अहम रोल्स में नज़र आएंगे.

The Wild Robot के सीक्वल पर काम शुरू, Rajinikanth की Coolie में आमिर खान का कैमियो, Panchayat के चौथे सीज़न का शूट जल्द शुरू होगा. Cinema से जुड़ी सभी खबरों के लिए नीचे स्क्रॉल करें:

1. 'द वाइल्ड रोबोट' के सीक्वल पर काम शुरू

डेडलाइन में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स एनिमेशन फिल्म 'द वाइल्ड रोबोट' के सीक्वल पर काम शुरू करने वाले हैं. इसे क्रिस सैंडर्स डायरेक्ट करेंगे. फिल्म का पहला पार्ट 27 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुआ था. फिल्म ने अब तक दुनियाभर से 100 मिलियन डॉलर यानी 840 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

2. 'नोबडी वॉन्ट्स दिस' का दूसरा सीज़न अनाउंस

नेटफ्लिक्स ने अपने हिट रोमांटिक कॉमेडी शो 'नोबडी वॉन्ट्स दिस' का दूसरा सीज़न अनाउंस कर दिया है. इस सीरीज में क्रिस्टन बेल और एडम ब्रोडी लीड रोल में हैं. ये एक सेक्स-पॉज़िटिव पॉडकास्टर और रैबाय के प्यार की कहानी है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

3. सिद्धांत-तृप्ति की 'धड़क 2' की रिलीज़ आगे खिसकी

बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'धड़क 2' की रिलीज़ डेट को आगे खिसका दिया है. अब इसे 21 फरवरी, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जा सकता है. मेकर्स की तरफ से इस बारे में अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है. पहले 'धड़क 2' नवंबर को रिलीज़ होने वाली थी.

4. जल्द ही शुरू होगा 'पंचायत' के चौथे सीज़न का शूट

बॉलीवुड हंगामा ने अपनी एक रिपोर्ट में सोर्स के हवाले से बताया है कि पॉपुलर वेब सीरीज़ 'पंचायत' के चौथे सीज़न का शूट 25 अक्टूबर से शुरू किया जाना है. अभी मेकर्स शो की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. रिपोर्ट में बताया गया कि इस सीज़न में पुराने सभी किरदार लौटेंगे. साथ ही पंकज झा और स्वानंद किरकिरे भी अहम रोल्स में नज़र आएंगे.

5. रजनीकांत की 'कुली' में आमिर खान का कैमियो

पीपींगमून में छपी रिपोर्ट के मुताबिक आमिर, रजनीकांत की फिल्म‘कुली’में कैमियो करने वाले हैं. इस फिल्म को लोकेश कनगराज डायरेक्ट कर रहे हैं. रिपोर्ट में बताया गया, डायरेक्टर ने आमिर और रजनीकांत को लेकर एक छोटा मगर दमदार सीक्वेंस डिज़ाइन किया है. ये एक मास सीक्वेंस होने वाला है, जो फिल्म के नैरेटिव को आगे लेकर जाएगा. आमिर ने फिल्म के लिए अपनी डेट दे दी है. 15 अक्टूबर से फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू होगी. उसी दौरान आमिर अपना कैमियो भी शूट करेंगे. 'कुली' 2025 में रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है. 

6. 'छावा' की वजह से 'पूजा मेरी जान' पोस्टपोन!

मृणाल ठाकुर और हुमा कुरैशी की फिल्म 'पूजा मेरी जान' इस साल नवंबर में रिलीज़ होने वाली थी. लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज़ को आगे बढ़ा दिया गया है. इसे 2025 की शुरुआत में रिलीज़ किया जा सकता है. मिड डे की एक खबर में बताया गया है कि ये फैसला विकी कौशल की 'छावा' के साथ क्लैश से बचने के लिए लिया है. 'छावा' 6 दिसंबर को रिलीज़ होनी है. 

वीडियो: पंचायत 3 के 'विधायक' जी पंकज झा ने पंकज त्रिपाठी पर क्या आरोप लगाए थे?