The Lallantop

आलिया-शरवरी की फिल्म 'अल्फा' में शाहरुख खान का कैमियो?

फिल्म में शाहरुख 'पठान' वाले रोल में नज़र आ सकते हैं.

post-main-image
फिल्म 25 दिसंबर, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है.

Singham Again का Trailer देख Bollywood Celebrities ने क्या कहा, Alia Bhatt की Alpha में Shah Rukh Khan का Cameo? Cinema से जुड़ी सभी खबरों के लिए नीचे स्क्रॉल करें:

# 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर देख क्या बोले सेलेब्रिटीज़?

7 अक्टूबर को अजय देवगन और रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर रिलीज़ किया गया. ये 4 मिनट 58 सेकेंड लंबा ट्रेलर है. ट्रेलर देख कर जनता क्या बोल रही है, वो तो हमने आपको कल के दी सिनेमा शो में बताया था. आज हम आपको बताने वाले हैं कि इस पर बाकी सितारे क्या बोल रहे हैं. कटरीना कैफ ने लिखा, "असाधारण...काफी धमाकेदार लग रहा है." विकी कौशल ने लिखा, "आला रे आला...बड़ा ही तोड़ फोड़ विस्फोटक ट्रेलर है." जाह्नवी कपूर ने अर्जुन कपूर को चीयर करते हुए लिखा, "ये क्या पागलपन है. हम बहुत एक्साइटेड हैं. हम फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं." आलिया भट्ट ने लिखा, "अलग लेवल...एक ही फ्रेम में इतने सारे डायनामाइट्स. इंतज़ार नहीं हो रहा." अनिल कपूर ने अर्जुन कपूर को टैग करते हुए लिखा, "चाचू, तेरे पंचेस में मज़ा आ गया. इस रामायण का रावन है तू. आग लगा दी."

# आलिया-शरवरी की फिल्म में 'पठान' का कैमियो?

आलिया भट्ट और शरवरी वाघ की फिल्म 'अल्फा' को लेकर कई तरह की फैन थ्योरीज़ चल रही हैं. कई रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो हो सकता है. वो पठान वाले रोल में नज़र आ सकते हैं. हालांकि मेकर्स की तरफ से इस पर किसी भी तरह का ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं आया है. हम इन ख़बरों की पुष्टि नहीं करते. 'अल्फा' को शिव रवैल डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म 25 दिसंबर, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है.

# तेलुगु फिल्म 'पोट्टल' की रिलीज़ डेट अनाउंस हुई

तेलुगु फिल्म 'पोट्टल' 24 अक्टूबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. फिल्म में युवा चन्द्र कृष्णा, अनन्या नागल्ला, और अजय लीड रोल में हैं. ये एक एक्शन ड्रामा फिल्म है. फिल्म को सहित मोथकुरी ने डायरेक्ट किया है.

# 'खेल खेल में' की ओटीटी रिलीज़ डेट आई

अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल खेल में' 9 अक्टूबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. ये फिल्म 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी. ये एक मल्टी-स्टारर फिल्म है. अक्षय के साथ तापसी पन्नू, फरदीन खान, वाणी कपूर, एमी विर्क जैसे कई कलाकार इस फिल्म में नज़र आए. ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. इसे मुदस्सर अजीज़ ने डायरेक्ट किया है.

# "कॉमेडी इतिहास का सबसे घटिया शो 'कपिल शर्मा..."

टीवी शो FIR के राइटर अमित आर्यन ने हाल ही में डिजिटल कॉमेंट्री नाम के एक यूट्यूब चैनल से बात की. इस दौरान उन्होंने 'दी कपिल शर्मा शो' को इंडियन कॉमेडी हिस्ट्री का सबसे बुरा शो बताया. उन्होंने कहा, "कपिल शर्मा शो से घटिया कोई शो नहीं है. इसमें आदमियों को औरतें बना रहे हैं. औरतें बहुत सम्माननीय है. अगर आप उन्हें प्रेजेंट कर रहे हैं, तो सम्मानजनक तरीके से करें.'' आगे उन्होंने कहा, "उस शो में एक सपना नाम की लड़की आती हैं. वो जितनी घटिया से घटिया बातें हो सकती है, करती है."

# 'जामताड़ा' के प्रोड्यूसर पर धोखाधड़ी का आरोप

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज़ 'जामताड़ा' के प्रोड्यूसर मनीष त्रेहान पर एक बिज़नेसमैन ने 2.5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. 40 साल के बिज़नेसमैन निहार ने मुंबई के सांताक्रूज़ पुलिस स्टेशन में मनीष के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. इस आरोप पर मनीष के वकील का कहना है कि वो लोन का कुछ हिस्सा चुका चुके हैं. 

वीडियो: Bobby Deol, Alia Bhatt के खतरनाक फाइट सीक्वेंस के लिए 100 लोगों को सिक्योरिटी में क्यों लगाया