The Lallantop

जब शाहरुख ने तापसी से कहा: "बेज़्ज़ती मत करा, तेरे ही बारे में बात कर रहा हूं"

शाहरुख खान को बर्थडे में लोग क्या गिफ्ट देते होंगे?

post-main-image
तापसी और शाहरुख का मज़ेदार किस्सा

शाहरुख खान बहुत बड़े सुपरस्टार हैं. उनके साथ काम करना सबका सपना होता है. तापसी पन्नू का भी रहा होगा. वो सपना सच भी हो गया. वो शाहरुख खान के साथ राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में काम कर रही हैं. शाहरुख और राजकुमार हिरानी के साथ काम करने को लेकर उन्होंने लल्लनटॉप के शो गेस्ट इन द न्यूज रूम में बात की. पूरी बातचीत आप यहां सुन सकते हैं.

हम इसी बातचीत का एक मज़ेदार अंश आपको बताते हैं. जब तापसी शाहरुख के घर पार्टी में गई और शाहरुख ने कहा: "बेज़्ज़ती मत करा." ऐसा क्या था कि शाहरुख की बेज़्ज़ती हो रही थी! अभी ये वाली बात भी बताएंगे. पहले ज़रा ये जान लीजिए, 'डंकी' में काम करने से पहले शाहरुख से तापसी कब मिलीं? तापसी की फिल्म 'बदला' रेड चिलीज ने प्रोड्यूस की है. इसी सिलसिले में पहली बार उनकी शाहरुख खान से मुलाकात हुई. वो रेड चिलीज के ऑफिस एक इंटरव्यू के सिलसिले में गईं थीं. वहां कोई पांच मिनट की बातचीत हुई होगी. तापसी कहती हैं:

कुछ ऐसा नहीं था कि खान साहब बुला रहे हैं और आप सामने बैठे हैं. और पूछताछ चल रही है. सब नॉर्मल ही था. मैं सोफ़े पर बैठी थी. वहीं शाहरुख सर भी आकर बैठ गए. थोड़ी देर बातचीत हुई. फिर मेरा इंटरव्यू था, मैं उठकर चली गई.

दूसरी मुलाकात हुई शाहरुख खान के घर पर. जब उन्होंने अपनी बर्थडे पार्टी पर तापसी को बुलाया. इसके बाद इंटरव्यू में तापसी से सवाल किया गया कि शाहरुख खान को बर्थडे में लोग क्या गिफ्ट देते होंगे? तापसी ने कहा:

शाहरुख खान को कोई कुछ क्या दे सकता है! ऐसा क्या दिया जाए जो उन्हें पसंद आए. उनके जैसे आदमी को गिफ्ट देते समय डर लगता है. वो तो ऐसे इंसान हैं कि कुछ भी दो, वो खुशी-खुशी रख लेंगे. पर कभी कुछ ऐसा गिफ्ट दे दिया, जो उनकी पसंद का न हुआ. शाहरुख ने कहीं जज कर लिया. आपका पत्ता फ्यूचर के लिए वहीं कट गया. इसलिए गिफ्ट न हो तो बेहतर है.

अब असली किस्सा जान लीजिए. तापसी अपनी बहन के साथ शाहरुख की पार्टी में गई थीं. वहां हो गई भयंकर कॉमेडी. शाहरुख खान किसी से बात कर रहे थे. उनकी मैनेजर तापसी को शाहरुख के पास ले गई. वो किसी फ़ॉरेनर को अटेंड कर रहे थे. उन्होंने तापसी को उनसे इन्ट्रोड्यूज करवाते हुए कहा:

आइए आपको एक बहुत बेहतरीन ऐक्ट्रेस से मिलवाते हैं.

तापसी इधर-उधर देखने लगी. उन्हें लगा किसी और के बारे में बात हो रही है. वो किसी के बीच में आ गई है. शाहरुख ने तापसी से कहा:

बेज़्ज़ती मत करा, तेरे ही बारे में बात कर रहा हूं

इसके बाद शर्मिंदा तापसी शाहरुख के पास गईं और हेलो-हाय किया. तापसी कहती हैं 

शाहरुख ऐसे आदमी हैं कि वो पहली ही मुलाकात में आपको इतना इंपॉर्टेंट फ़ील करा देते हैं. आपको लगता है बस आप ही आप हैं और कोई नहीं.

वीडियो: 1984 सिख विरोधी दंगे में तापसी पन्नू के पापा के घर को घेर लिया, फिर क्या हुआ?