The Lallantop

जवान के OTT वर्जन में क्या खास होगा, डायरेक्टर एटली ने बता दिया

जवान के सीक्वल को लेकर डायरेक्टर क्या बोले?

post-main-image
शाहरुख खान की जवान रिलीज़ के बाद से रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है. (फ़ोटो/इंडिया टुडे)

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की नई फिल्म ‘जवान’ रिलीज़ के बाद रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है. इस फिल्म को एटली ने डायरेक्ट किया है, एटली की यह पहली हिंदी फिल्म है. अब एक इंटरव्यू में एटली ने बताया है कि वह 'जवान' के OTT वर्जन के लिए कुछ खास काम कर रहे हैं. उनका कहना है कि OTT वर्जन में सही मात्रा में इमोशन और थ़िऐट्रिकल वर्जन डालने की कोशिश की गई है.

जवान का OTT वर्जन

डायरेक्टर एटली ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में राजा रानी, थेरी, मेर्सल और बिगिल जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई हैं. बॉलीवुड में भी जवान के साथ उनकी धमाकेदार एंट्री हुई है. जवान की ताबड़तोड़ कामयाबी के बीच पिंकविला को दिए हालिया इंटरव्यू में एटली ने खुलासा किया कि 'जवान' के OTT वर्जन के लिए वो एक अलग लय पर काम कर रहे हैं. उन्होंने बताया,

"OTT वर्जन के लिए मैं कुछ अलग काम कर रहा हूं. यही कारण है कि फिल्म की रिलीज़ के बाद से मैंने छुट्टियां नहीं ली हैं. मैं ऐसा काम कर रहा हूं, जिससे सभी फै़ंन सरप्राइज़्ड रह जाएंगे." 

क्या 'जवान' का सीक्वल आएगा?

सिनेमाघरों में फिल्म के ब्लॉकबस्टर रिसेप्शन के बाद ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि मेकर्स फिल्म का सीक्वल लाने पर विचार कर रहे हैं. इस पर कुछ राज़ खोलते हुए एटली ने पिंकविला के इंटरव्यू में कहा कि उनकी हर फिल्म का अंत ऐसा ही होता है. हालांकि, उन्होंने कभी किसी फिल्म का सीक्वल बनाने के बारे में नहीं सोचा था. उन्होंने कहा,

“मेरी हर फिल्म की एंडिंग ओपन होती है. जवान के साथ भी ऐसा ही है. हालांकि मैंने कभी भी फिल्म का सीक्वल बनाने के बारे में सोचकर ऐसा नहीं किया है. फिर भी 'जवान' का सीक्वल बनाने की बात जरूर मेरे दिमाग में है. जब भी कोई अच्छा आइडिया आएगा तो मैं पार्ट टू बनाऊंगा. मैं अभी या फिर बाद में 'जवान' का सीक्वल लेकर आ सकता हूं. अभी मैं कोई टाइमलाइन नहीं दे सकता हूं लेकिन हां, एक दिन जवान का सीक्वल जरूर लेकर आऊंगा."

‘जवान’ में शाहरुख के विक्रम राठौड़ वाले कैरेक्टर को जिस स्वैग के साथ दिखाया गया, उसके लिए एटली की तारीफ हो रही है. लोग लिख रहे हैं कि पहले कभी किसी ने शाहरुख को ऐसे प्रेज़ेंट नहीं किया.

इस सफलता के बीच एटली लहालोट हो रखे हैं. फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स के लिए शाहरुख का शुक्रिया अदा कर रहे हैं. मुंबई के सबसे पुराने सिनेमाघर में से एक है गेटी गैलक्सी. वहां रिलीज़ के पहले दिन ‘जवान’ का शो चल रहा था. शो के बीच में एटली और म्यूज़िक कम्पोज़र अनिरुद्ध रविचंदर ने एंट्री मारी. वो दोनों परदे के सामने स्टेज वाले इलाके पर खड़े थे. ऑडियंस की तरफ हाथ हिलाया.

‘जवान’ के लिए साउथ वाला ट्रीटमेंट सिर्फ फिल्म तक सीमित नहीं है. उसे मार्केट भी ऐसे ही किया गया. देर रात के शोज़ हैं. सुबह पांच, छह बजे के शोज़ रखे गए. उसका फायदा भी फिल्म को मिल रहा है. 

ये भी पढ़ें: एटली ने अपनी फिल्मों में घिसी पिटी कहानियां दिखाने वाली बात का क्या जवाब दिया है?
 

वीडियो: शाहरुख खान का की जवान में दीपिका पादुकोण ने मुफ्त में काम क्यों किया, जान लीजिए