The Lallantop

'पठान' से फ्री होकर शाहरुख 'डंकी' का ये स्टंट करने वाले हैं

बताया जा रहा है कि शाहरुख इसके लिए ट्रेनिंग भी लेंगे.

post-main-image
'पठान' की रिलीज़ के बाद शाहरुख 'डंकी' की शूटिंग करेंगे.

सिनेमा की बड़ी खबरें कहां मिलेंगी, द सिनेमा शो पर:

#1. विवेक अग्निहोत्री की ‘द वैक्सीन वॉर’ में नाना पाटेकर

विवेक अग्निहोत्री की अगली फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ में नाना पाटेकर लीड रोल निभाने वाले हैं. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट ने इस खबर की पुष्टि की है. रिपोर्ट के मुताबिक दो हफ्ते पहले फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है.

#2. नानी की अगली फिल्म में नज़र आएंगी मृणाल ठाकुर

नानी ने नए साल पर अपनी अगली फिल्म Nani30 अनाउंस की है. इसे एक इमोशनल ड्रामा फिल्म बताया जा रहा है. फिल्म में नानी के साथ मृणाल ठाकुर भी होंगी. ‘सीता रामम’ के बाद ये मृणाल की दूसरी तेलुगु फिल्म होने वाली है.

#3. भारी बर्फबारी से हॉलीवुड एक्टर जेरेमी रेनर का एक्सीडेंट

‘एवेंजर्स’ में हॉकआई का किरदार निभाने वाले एक्टर जेरेमी रेनर का भीषण एक्सीडेंट हो गया. भारी बर्फबारी के बाद जेरेमी एक ट्रक के ज़रिए बर्फ हटा रहे थे, तभी ये दुर्घटना हुई. वैराइटी की एक रिपोर्ट ने बताया कि उनकी हालत नाज़ुक ज़रूर है लेकिन वो स्थिर हैं.

#4. जूनियर NTR ने नई फिल्म की रिलीज़ डेट अनाउंस की

जूनियर NTR फरवरी 2023 से अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. फिल्म को अभी NTR30 के टाइटल से बनाया जाएगा. कोरतला सिवा इस फिल्म को बना रहे हैं. मेकर्स ने अनाउंस किया कि NTR30 को 05 अप्रैल, 2024 को रिलीज़ किया जाएगा. जूनियर NTR इस फिल्म के बाद KGF वाले प्रशांत नील की फिल्म पर काम करेंगे.          
 
#5. रणवीर ने ‘फॉरेस्ट गम्प’ का वीडियो शेयर किया, लोग ट्रोल करने लगे

कई सारे एक्टर्स की तरह रणवीर सिंह ने भी अपने फैन्स को नए साल की मुबारकबाद दी. लेकिन जनता उन्हें ट्रोल करने लगी. हुआ ये कि रणवीर ने हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ से एक क्लिप शेयर की, जहां फॉरेस्ट का किरदार लूटेनंट डैन को हैप्पी न्यू ईयर विश करता है, और डैन बस गुमसुम बैठा दिखता है. लोग कहने लगे कि ये ‘सर्कस’ देखने के बाद रणवीर का हाल है. वहीं एक ने लिखा कि रणवीर को ‘सर्कस’ के पिटने का सदमा लगा है.


#6. Pathaan की रिलीज़ के बाद ‘डंकी’ का ये स्टंट सीन शूट करेंगे Shah Rukh Khan

बॉलीवुड हंगामा में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख को ‘डंकी’ के लिए एक अंडरवॉटर सीन शूट करना है. अभी वो ‘पठान’ के प्रोमोशन में व्यस्त हैं, इसलिए ये सीन 25 जनवरी के बाद ही शूट हो पाएगा. बताया जा रहा है कि इस सीन में शाहरुख का किरदार नाव से सफर कर रहा होता है, और किसी वजह से उसे पानी में उतरना पड़ता है. इस सीन की शूटिंग के लिए शाहरुख कुछ टाइम के लिए अंडरवॉटर ट्रेनिंग भी लेंगे. 

वीडियो: शाहरुख खान की 'पठान' की अडवांस बुकिंग खुलते ही मामला हुआ हाउसफुल