The Lallantop

'वॉर 2' में कैमियो करेंगे शाहरुख खान! 'पठान 2' को लेकर हिंट मिलेगी

Shah Rukh Khan, Hrithik Roshan और Jr NTR की War 2 के लिए 2025 से शूटिंग शुरू करेंगे.

post-main-image
'पठान 2' की स्क्रिप्ट लॉक हो चुकी है.

Hrithik Roshan और Jr NTR YRF यूनिवर्स की फिल्म War 2 पर काम कर रहे हैं. ‘टाइगर’ सीरीज़, ‘पठान’ और ‘वॉर’ के बाद ये स्पाय यूनिवर्स की अगली फिल्म होगी. Tiger 3 के पोस्ट-क्रेडिट सीन में ऋतिक का किरदार कबीर नज़र आया था. अब बताया जा रहा है कि ‘वॉर 2’ में Shah Rukh Khan के किरदार पठान को टीज़ किया जाएगा. भास्कर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख इस पोस्ट-क्रेडिट सीन के लिए शूट करेंगे और यहां से Pathaan 2 को टीज़ किया जाएगा. लेकिन ये हिस्सा हाल-फिलहाल में शूट नहीं किया जाएगा. मेकर्स का प्लान है कि ‘वॉर 2’ की शूटिंग पूरी हो जाने के बाद इसे शूट किया जाएगा. रिपोर्ट में आगे बताया गया,        

YRF फिलहाल दो और बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहा है. पहली आलिया भट्ट और शरवरी वाघ की ‘अल्फा’ है और दूसरी मोहित सूरी वाली फिल्म. ऐसे में शाहरुख के साथ शूट करना बड़ी ज़िम्मेदारी वाला काम है. ऐसे में मेकर्स पहले ‘अल्फा’ और मोहित सूरी वाली फिल्म का काम पूरा हो जाने के बाद ‘वॉर 2’ पर फोकस करना चाहते हैं. ‘टाइगर 3’ के साथ भी ऐसा ही हुआ था. वो पूरी हो गई थी. फिर उसकी रिलीज़ से डेढ़ हफ्ते पहले ‘वॉर’ से कबीर वाला हिस्सा शूट किया गया था. आदित्य चोपड़ा और उनकी कोर टीम से चुनिंदा लोगों के सिवा किसी को नहीं मालूम था कि ऐसा कुछ होने वाला है. ‘वॉर 2’ की शूटिंग पूरी होने में कुछ महीने बचे हैं. ऐसे में ‘पठान’ वाला सीक्वेंस कब फिल्माया जाएगा, इसे लेकर सस्पेंस बना हुआ है.      

‘वॉर 2’ के मेकर्स जल्द ही जूनियर NTR का एंट्री सीन भी शूट करने वाले हैं. उनके किरदार की एंट्री सोमालिया के बैकड्रॉप में दिखाई जाएगी. मुमकिन है कि उनका और ऋतिक का किरदार आपस में दोस्त हों. बाकी इस सीक्वल से कियारा आडवाणी भी जुड़ी हैं. वो भी एक रॉ एजेंट होंगी. रिपोर्ट की मानें तो वो आशुतोष राणा के किरदार कर्नल लुथरा की बेटी होंगी. 

बाकी ‘पठान 2’ की बात करें तो पहले पार्ट के डायलॉग राइटर अब्बास टायरवाला ने बताया था कि स्क्रिप्ट लॉक हो चुकी है. बस फिल्म के डायलॉग लिखे जाने हैं. शाहरुख पहले ‘किंग’ की शूटिंग पूरी करेंगे. सब कुछ सही रहा तो 2025 के अंत तक ‘किंग’ को रैप अप कर लिया जाएगा. उसके बाद शाहरुख ‘पठान 2’ का शूट शुरू करेंगे. हालांकि ‘वॉर 2’ वाले कैमियो को 2025 के शुरुआती महीनों में शूट किया जाएगा. पहले मेकर्स मुख्य किरदारों के साथ शूट निपटाएंगे. उसके बाद एकदम अंत में शाहरुख का कैमियो शूट किया जाएगा.                   
 

वीडियो: 'डायलॉग का पहला ड्राफ्ट पूरा...', शाहरुख की 'किंग' के राइटर ने क्या बताया?