The Lallantop

'किंग' के पहले सीन में बाइक उड़ाएंगे शाहरुख! 35 से ज़्यादा स्टंटमैन के साथ बड़े स्केल पर होगा शूट

Shah Rukh Khan के फैन पेज लिख रहे हैं कि 16 जुलाई से मुंबई में King की शूटिंग शुरू होने वाली है. फिल्म में शाहरुख एक गैंगस्टर बने हैं.

post-main-image
'किंग' में शाहरुख एक गैंगस्टर का रोल करेंगे.

10 जून की सुबह से Shah Rukh Khan के फैन पेजेस King को लेकर एक खबर चला रहे हैं. ‘किंग’ शाहरुख की अगली फिल्म का टाइटल है. यहां वो अपनी बेटी Suhana Khan के साथ पहली बार किसी फिल्म में स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. शाहरुख ने एक बातचीत के दौरान बताया था कि वो जुलाई या अगस्त से अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. हालांकि उनके फैन पेज दावा कर रहे हैं कि 16 जुलाई से मुंबई में ‘किंग’ फ्लोर पर जाने वाली है. फिल्म का पहला शेड्यूल 22 दिनों का होगा. शाहरुख एक बाइक सीन शूट करेंगे जहां 35 से ज़्यादा स्टंट राइडर नज़र आएंगे. बता दें कि इस खबर को किसी भी आधिकारिक सूत्र ने कंफर्म नहीं किया है. बस शाहरुख के अलग-अलग फैन पेजेस इसे चला रहे हैं. 

बाकी ‘किंग’ की बात करें तो फिल्म में शाहरुख एक गैंगस्टर का रोल करेंगे. बताया जा रहा है कि उनका किरदार सुहाना का गुरु होगा. पहले जिस तरह इस फिल्म को बनाया जा रहा था, उसके हिसाब से शाहरुख का सिर्फ एक्स्टेंडेड कैमियो होता. लेकिन अब वो कहानी को लीड करेंगे. जबकि सुहाना पैरेलल लीड में होंगी. ‘किंग’ को सुजॉय घोष डायरेक्ट करेंगे. ‘पठान’ वाले सिद्धार्थ आनंद फिल्म के एक्शन सीक्वेंसेज़ डिज़ाइन करेंगे. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि ‘किंग’ के लिए सिद्धार्थ ने विदेशी स्टंट आर्टिस्ट्स की टीम बुलाई है. ये फिल्म शाहरुख की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म पर शाहरुख ने करीब 200 करोड़ रुपये लगाए हैं. 

जुलाई या अगस्त 2024 से ‘किंग’ फ्लोर पर चली जाएगी. मेकर्स का प्लान है कि 2025 के अंत तक इसे सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाए. वो बात अलग है कि इसे अभी तक ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया गया है. कुछ दिन पहले शाहरुख के फैन क्लब ने उनका एक वीडियो शेयर किया था. 77वें कान फिल्म फेस्टिवल में सिनेमैटोग्राफर और ‘असोका’ के डायरेक्टर संतोष सिवान को Pierre Angenieux ExcelLens अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. शाहरुख ने वीडियो संदेश में संतोष को बधाई दी. उस वीडियो में शाहरुख के बगल में एक स्क्रिप्ट रखी हुई थी. उसका टाइटल ‘किंग’ था. वहीं से लोगों ने अंदाज़ा लगा लिया कि शाहरुख ने चुपके से ‘किंग’ को अनाउंस कर दिया है.                      
 

वीडियो: 'किंग' के सेट से वायरल हो रही शाहरुख की तस्वीर का सच जान लीजिए