The Lallantop

संजय लीला भंसाली के करियर की सबसे बड़ी फिल्म होगी 'लव एंड वॉर', नवंबर से शूट शुरू

Ranbir Kapoor, Alia Bhatt और Vicky Kaushal स्टारर Love & War के लिए Sanjay Leela Bhansali ने म्यूज़िक तैयार कर लिया है. Jio Studios के साथ साइन की मेगा डील.

post-main-image
'लव एंड वॉर' संजय लीला भंसाली के करियर की सबसे बड़ी फिल्म के तौर पर बनाई जा रही है.

Sanjay Leela Bhansali की अगली फिल्म का नाम है Love & War. इसकी घोषणा पहले ही हो चुकी है. ये उनके करियर की सबसे महंगी और बड़ी फिल्म बताई जा रही है. इसे वो Jio Studios के साथ मिलकर बनाएंगे करेंगे. एक युद्ध के बैकड्रॉप में घटने वाली लव स्टोरी में Ranbir Kapoor, Alia Bhatt और Vicky Kaushal लीड रोल्स करने वाले हैं. नया अपडेट ये है कि भंसाली ने फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर काम शुरू कर दिया है.

पिंकविला ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि बीते कुछ महीनों में भंसाली ने 'लव एंड वॉर' का म्यूज़िक तैयार कर लिया है. रणबीर, आलिया और विकी के साथ कई स्क्रिप्ट रीडिंग सेशंस भी हो चुके हैं. उनकी टीम फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर ज़ोरों-शोरों से काम कर रही है. इस फिल्म की शूटिंग नवंबर 2024 से शुरू होने वाली है. जिसके बाद लगातार 250 दिनों के लंबे शेड्यूल में ये फिल्म शूट होगी. संभावना ये भी है भंसाली रणबीर के साथ एक छोटा सा हिस्सा नवंबर से पहले ही शूट कर लें.

सारा खेल इस बात पर निर्भर करता है कि फिल्म में काम करने वाले एक्टर्स के पिछले कमिटमेंट्स कब तक पूरे होते हैं. रणबीर कपूर 'रामायण पार्ट 1' का काम खत्म कर लेंगे. आलिया भी YRF स्पाय यूनिवर्स की अगली फिल्म का शूट निपटाएंगी. और विकी 'छावा' के कुछ पैचवर्क वाले हिस्सों के शूट से फारिग हो जाएंगे. तब शुरू होगी भंसाली की 'लव एंड वॉर'. भंसाली इस इंटेंस लव स्टोरी को बड़े लेवल पर बनाना चाहते हैं. 'लव एंड वॉर' उनके पिछले सभी प्रोजेक्ट से बड़ा और भव्य होगा. इसके लिए जियो स्टूडियोज़ के साथ भंसाली ने मेगा डील साइन की है.  

संजय लीला भंसाली ने पिछले दिनों 'हीरामंडी' नाम की एक वेब सीरीज़ बनाई थी. जो कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई. मगर इस सीरीज़ को कुछ खास पसंद नहीं किया. नकारात्मक वजहों से ये शो चर्चा में रहा. बावजूद इसके 'हीरामंडी' ने नेटफ्लिक्स पर खूब व्यूज़ बटोरे. इसका दूसरा सीज़न बनाने का भी ऐलान हो चुका है. इसके अलावा भंसाली बैजू बावरा और साहिर लुधयानवी पर भी बायोपिक बनाना चाहते हैं. मगर ये सभी पीरियड ड्रामा थे. जिससे भंसाली कुछ समय का ब्रेक चाहते थे. इसीलिए उन्होंने 'लव एंड वॉर' बनाने का फैसला किया. 'लव एंड वॉर' क्रिसमस 2025 पर रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है. 

वीडियो: पुलिस की वर्दी में रणबीर कपूर की इस फोटो का सच जान लीजिए