The Lallantop

सलमान, शाहरुख, रणबीर, अनुष्का और कार्तिक 'कॉफी विद करण' में क्यों नहीं आएंगे, पता चल गया

26 अक्टूबर से 'कॉफी विद करण' का आठवां सीजन आएगा. इसके पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आएंगे. सलमान, शाहरुख, रणबीर, अनुष्का और कार्तिक आर्यन इस सीजन का हिस्सा नहीं होंगे. सनी देओल के शामिल होने की खबरें हैं.

post-main-image
कॉफी विद करण में इस बार सलमान और शाहरुख दोनों नहीं दिखेंगे.

करण जौहर के फेमस शो Koffee With Karan का आठवां सीजन 26 अक्टूबर से प्रीमियर होने लगेगा. इसके पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणबीर सिंह नज़र आएंगे. सनी देओल के भी इस सीज़न में आने की खबर है. लेकिन कई ऐसे सेलिब्रिटीज हैं, जिन्होंने इस सीजन में आने से मना कर दिया. आइए आपको उनके बारे में कारण सहित बताते हैं. 

सलमान कई बार शो का हिस्सा बन चुके हैं. लेकिन इस बार उनके अपने निजी कारण हैं.

1. सलमान खान

सलमान सीजन 7 का हिस्सा नहीं थे. लेकिन उनके पिछले एपिसोड्स काफी चर्चा में रहे. इनकी क्लिप्स काटकर सोशल मीडिया पर भी चलाई गईं. खूब सारे मीम बने. रील्स वायरल हुईं. इससे पहले जब सलमान आए थे, तो उन्होंने करण के सवालों के जवाब बहुत आसानी से दे दिए थे. चाहे वो सवाल सेक्स से जुड़े हों, या फिर उनकी निजी ज़िंदगी से. लेकिन अब ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान अब उस तरह के सवालों के जवाब नहीं देना चाहते. वो नहीं चाहते कि किसी तरह की कंट्रोवर्सी हो.

शाहरुख़ अपने बिजी शेड्यूल के चलते सीजन 8 में नहीं अआ पा रहे हैं.

2. शाहरुख खान

शाहरुख खान और करण जौहर बहुत अच्छे दोस्त हैं. करण उन्हें भाई कहकर संबोधित करते हैं. सीजन 7 में वो नहीं आए थे. हालांकि उनकी वाइफ गौरी खान आईं थीं. लेकिन ऐसा कहा जा रहा था, इस सीजन में करण उन्हें बुलाने में कामयाब रहेंगे. लेकिन टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक अपने बिजी शेड्यूल के चलते शाहरुख इस सीजन का हिस्सा भी नहीं बन पाएंगे.

विवादों से बचने के लिए रणबीर इस बार शो में नहीं आएंगे.

3. रणबीर कपूर

पिछले सीजन में करण जौहर ने बताया था कि उन्होंने रणबीर को बुलाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने मना कर दिया. अगले सीजन में वो रणबीर को लाने की कोशिश जरूर करेंगे. दरअसल ऐसा माना जा रहा है कि रणबीर इस वक्त किसी तरह के विवाद में नहीं पड़ना चाहते. वो शो पर आने की बजाय करण के घर जाकर ऑफ कैमरा बात करना प्रेफर करेंगे.

अनुष्का अपना निजी जीवन पब्लिक लाइफ में डिस्कस नहीं करना चाहती.

4. अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा 'कॉफी विद करण' के लगभग हर सीज़न का हिस्सा रही हैं. हालांकि आखिरी सीजन में उन्होंने इसलिए आने से मना कर दिया था क्योंकि वो विराट कोहली के साथ रिलेशनशिप के बारे में डिस्कस नहीं करना चाहती थीं. विराट के साथ शादी के बाद उन्होंने अपनी प्राइवेट लाइफ को प्राइवेट ही रखा है. इसलिए ही संभवतः वो इस सीजन में भी नज़र नहीं आएंगी.

कार्तिक आर्यन इससे पहले शो का हिस्सा रह चुके हैं. लेकिन इस बार वो इसमें आना टाल रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: करण जौहर ने बताया, 'कॉफी विद करण' के गिफ्ट हैम्पर में क्या-क्या होता है?

5. कार्तिक आर्यन

बीच में खबर आई थी कि करण और कार्तिक के बीच कुछ अनबन हो गई है. हालांकि अब वैसा कुछ मसला है नहीं. दोनों के साथ में फिल्म करने की खबरें हैं. 'कॉफी विद करण' के लिए कार्तिक आर्यन से भी संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया. टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक उन्होंने ऐसा अपने शर्मीले स्वभाव के कारण किया. करण जिस तरह से ग्रिल करते हैं, उन सवालों के जवाब कार्तिक देने में झिझकते, क्योंकि वो इससे पहले एक बार कृति सैनन के साथ इस शो में आकर  देख चुके हैं.

वीडियो: करण जौहर ने बताया, 'कॉफी विद करण' के गिफ्ट हैम्पर में क्या-क्या होता है?