The Lallantop

एटली-वरुण की 'बेबी जॉन' के लिए सलमान शूट करेंगे सबसे तगड़ा एक्शन सीक्वेंस!

Varun Dhawan की Baby John के 5 मिनट की फुटेज को Big Cine Expo 2024 में दिखाया गया. जिसमें ये-ये खास चीज़ें दिखीं.

post-main-image
'बेबी जॉन' की फिल्म में जैकी श्रॉफ भी तगड़े रोल में दिखाई देंगे.

Jawan वाले Atlee और Salman Khan के एक साथ काम करने की खबरें लंबे समय से चल रही हैं. एटली, सलमान के साथ सिनेमा इतिहास की सबसे बड़ी फिल्म बनाना चाहते हैं. मगर इस बहुत बड़ी पिक्चर से पहले सलमान, एटली की फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं. खबर है कि सलमान, एटली की प्रोड्यूस की हुई पहली हिंदी फिल्म Baby John के लिए कैमियो शूट करेंगे.

Varun Dhawan स्टारर 'बेबी जॉन' में सलमान का एक तगड़ा एक्शन सीक्वेंस होगा. जिसमें वरुण और सलमान आमने-सामने होंगे. पीपिंगमून की रिपोर्ट के मुताबिक अक्टूबर के पहले हफ्ते में सलमान इस कैमियो को शूट करेंगे. रिपोर्ट्स ये भी हैं कि इस एक्शन सीक्वेंस को सलमान के हिसाब से ही लिखा गया है. उनकी लेगेसी को बनाते हुए इसे बड़े स्केल पर शूट किया जाएगा. सलमान और वरुण इससे पहले 'जुड़वा', 'अंतिम' और 'मैं तेरा हीरो' में साथ काम कर चुके हैं.

वरुण की 'बेबी जॉन' की शूटिंग तकरीबन पूरी हो चुकी है. सिर्फ सलमान वाला एक्शन सीक्वेंस शूट होना बाकी है. मूवी को A. Kaleeswaran डायरेक्ट कर रहे हैं. जो इससे पहले जीवा की फिल्म Kee का निर्देशन कर चुके हैं. इसमें वरुण के साथ वमिका गब्बी, कीर्ति सुरेश जैसे एक्टर्स भी नज़र आने वाले हैं. फिल्म का पांच मिनट के करीब फुटेज बिग सिने एक्सपो 2024 में दिखाया गया. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया.

हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई में 30 सितंबर को हुए Big Cine Expo 2024 इवेंट में 'बेबी जॉन' का एक फुटेज दिखाया गया. इस इवेंट में एटली खुद मौजूद थे. ये फुटेज, ट्रेलर जैसा था. जो करीब 5 मिनट 30 सेकेंड का था. इस फुटेज में वरुण धवन हाईलाइट थे. उनका डांस और कॉमिक वाला पार्ट इसमें दिखा. एक सीन में वो सुपरमैन के गेटअप में भी दिखे. फिर उनका एक्शन अवतार भी दिखाई दिया. ऐसा, जैसे पहले किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया. एक पुलिसवाले के गेटअप में उनका लुक लोगों को पसंद आया. फिल्म में जैकी श्रॉफ का भी तगड़ा रोल होने वाला है.

इसी फुटेज के साथ तीन गाने भी सुनाई दिए. पहला तो टाइटल सॉन्ग. जो फिल्म के अनाउंसमेंट टीज़र में भी था. दूसरा 'बंदोबस्त है' और तीसरा 'नैन मटक्का'.

इवेंट से कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं. जिसमें वीडियो कॉल के ज़रिए वरुण धवन भी इस इवेंट में मौजूद रहे. उन्होंने एटली के फोन की दूसरी तरफ से ही ऑडियंस से बातचीत भी की. एटली ने फिल्म के बारे में बातें की. बताया,

'' 'बेबी जॉन', 'थेरी' का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. मगर हमने इस रीमेक में कुछ बदलाव ज़रूर किए हैं. हमारी फिल्म कुछ सेंसटिव मुद्दों पर बात करेगी. जैसे महिला सुरक्षा. प्रोड्यूसर के तौर पर ये मेरी पहली हिंदी फिल्म है. तो मेरा फोकस ज़्यादातर सिंगल स्क्रीन की ऑडियंस पर है.''

खबर तो पहले ही आ रही थी 'बेबी जॉन' थलपति विजय की 'थेरी' का रीमेक होगी. अब एटली ने इस बात को कंफर्म कर दिया है. 'थेरी' कुछ ही दिनों पहले सिनेमाघरों में री-रिलीज़ की गई थी. वहीं सलमान खान इन दिनों अपनी नई फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग में व्यस्त हैं. जिसे अगले साल ईद पर रिलीज़ किया जाएगा. 

वीडियो: दी सिनेमा शो: आर्यन खान की 'स्टारडम' में शाहरुख खान के साथ सलमान खान का कैमियो भी हो सकता है