The Lallantop

'टाइगर 3' के टीज़र ने आते ही 'जवान' का ये रिकॉर्ड तोड़ डाला

कुछ ही दिन पहले शाहरुख खान की 'जवान' ने ये रिकॉर्ड बनाया था, जिसे 'टाइगर का मैसेज' ने पीछे छोड़ दिया.

post-main-image
'टाइगर 3' के एक सीन में सलमान खान. दूसरी तरफ 'जवान' में शाहरुख खान.

27 सितंबर को Tiger Ka Message रिलीज़ किया गया. ये YRF स्पाय यूनिवर्स की नई फिल्म Tiger 3 से आने वाला पहला प्रमोशनल मटीरियल है. जबरदस्त रेस्पॉन्स मिल रहा है. इस टीज़रनुमा क्लिप ने आते ही Shahrukh Khan की Jawan का ये बड़ा रिकॉर्ड तोड़ दिया. ये रिकॉर्ड है यूट्यूब लाइक्स का.

अब तक सबसे तेज़ 100 K यानी एक लाख लाइक्स पाने वाला बॉलीवुड टीज़र था 'जवान'. इस फिल्म के प्रीव्यू ने 12 मिनट में एक लाख लाइक्स बटोर लिए थे. मगर 'टाइगर 3' इस रिकॉर्ड को लांघ गई है. सलमान खान स्टारर 'टाइगर का मैसेज' को 'टाइगर 3' का टीज़र बताया जा रहा है. इस क्लिक को एक लाख लाइक्स तक पहुंचने में मात्र 9 मिनट का वक्त लगा. जो कि किसी भी बॉलीवुड फिल्म टीज़र के लिए सबसे तेज़ है.

tiger 3, salman khan,
‘टाइगर का मैसेज’ को 10 मिनट में 1.13 लाख लाइक्स मिले.

बताया जा रहा है कि 'टाइगर का मैसेज' में सिर्फ टर्की में शूट हुए एक्शन सीक्वेंसेज़ दिखाए गए हैं. रशिया, ऑस्ट्रिया और दुनिया के कई देशों में 'टाइगर 3' की शूटिंग हुई है. उन सीक्वेंसेज़ को छुपाकर रखा जा रहा है. फिल्म के मेजर एक्शन सीक्वेंस को ट्रेलर में जगह दी जाएगी.

'टाइगर का मैसेज' का मक़सद ये था कि पब्लिक को पता चल जाए कि ये फिल्म किस बारे में है. उसकी दुनिया की बुनियादी जानकारी जनता तक पहुंच जाए. उसके बाद ट्रेलर आएगा, जहां फिल्म के बेसिक स्टोरीलाइन पर बात होगी. साथ ही अन्य किरदारों की भी झलक देखने को मिलेगी.

'टाइगर 3' यशराज फिल्म्स के इतिहास की सबसे महंगी फिल्म है. इसे 350 करोड़ रुपए के बजट पर बनाया गया है. मेकर्स चाहते हैं कि ये फिल्म उनकी पिछली सभी फिल्मों से बड़ी ओपनिंग और लाइफटाइम कलेक्शन करे. इसकी तैयारी अभी से शुरू कर दी गई है. YRF ने देशभर में मजबूत ऑन-ग्राउंड प्रमोशन शुरू कर दिया है. स्क्रीन्स बुक हो रहे हैं. खबरें ये भी हैं कि 'टाइगर 3' को दीवाली के अगले दिन पड़े सोमवार को रिलीज़ किया जाएगा. ताकि दीवाली की छुट्टी का फायदा उठाकर हिंदी सिनेमा इतिहास की सबसे बड़ी ओपनिंग दर्ज करवाई जा सके.

'टाइगर 3' में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ, इमरान हाशमी, रणवीर शौरी, रेवती और रिधि डोगरा जैसे एक्टर्स नज़र आने वाले हैं. शाहरुख खान 'पठान' के किरदार में गेस्ट रोल करेंगे. इस फिल्म को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है. जिन्हें 'बैंड बाजा बारात' और 'फैन' जैसी फिल्में डायरेक्ट करने के लिए जाना जाता है. 'टाइगर 3' दीवाली 2023 पर सिनेमाघरों में लगने वाली है. रिलीज़ की तारीख अब तक नहीं बताई गई है.

वीडियो: शाहरुख खान के फैन्स ने सिनेमाघरों से सलमान खान की टाइगर 3 का पोस्टर उखाड़ा, पुलिस पकड़ ले गई