The Lallantop

'टाइगर 3' की अडवांस बुकिंग खुली, सुबह 7 बजे से शुरू होगा फिल्म का पहला शो

अडवांस बुकिंग खुलने के फेर में 'टाइगर 3' की कुछ डिटेल्स भी बाहर आ गई हैं. सलमान की ये फिल्म 'पठान' से 9 मिनट ज़्यादा लंबी है.

post-main-image
'टाइगर 3' की अडवांस बुकिंग खुलने वाला पोस्टर. दूसरी तरफ 'लेके प्रभु का नाम' गाने में सलमान.

Tiger 3 के ट्रेलर ने माहौल मना दिया है. सोमवार को फिल्म का पहला गाना Leke Prabhu Ka Naam रिलीज़ होने वाला है. उससे पहले ही Salman Khan स्टारर इस फिल्म की अडवांस बुकिंग खुल गई है. रिलीज़ से 22 दिन पहले. ओवरसीज़ मार्केट्स में. इंडिया में 'टाइगर 3' की अडवांस बुकिंग रिलीज़ से एक हफ्ते पहले खोली जा सकती है. विदेशों में अडवांस बुकिंग खुलने की वजह से फिल्म की कुछ जानकारियां भी बाहर आ गई हैं.

अरब देशों में VOX सिनेमाज़ नाम का चर्चित मल्टीप्लेक्स चेन है. इन्होंने 20 अक्टूबर को एक ट्वीट किया. इसमें बताया गया कि UAE में 'टाइगर 3' की अडवांस बुकिंग चालू हो चुकी है. शाहरुख और सलमान की फिल्में मिडल-ईस्ट में देखी और पसंद की जाती हैं. इसलिए वहां फिल्मों की अडवांस बुकिंग पहले खोल दी जाती हैं. 'टाइगर 3' का तो ऐसा भौकाल है कि अबु धाबी में फिल्म के पहले शोज़ 12 नवंबर की सुबह 7 बजे से शुरू हो रहे हैं. मैक्स सेंटर देरा (City Centre Deira) नाम के एक मल्टीप्लेक्स में 'टाइगर 3' का दिन आखिरी शो रात 12:15 बजे शुरू होगा. चाहें, तो यहां क्लिक करके आप खुद कंफर्म कर सकते हैं.

tiger 3, advance booking,
Vox सिनेमाज़ की वेबसाइट पर जाकर आप UAE में ‘टाइगर 3’ देखने का टिकट बुक कर सकते हैं.

'टाइगर 3' की अडवांस बुकिंग खुलने की वजह से फिल्म की लंबाई पता चल गई. ये फिल्म पठान से 9 मिनट लंबी है. 'पठान' का रन टाइम था 2 घंटे 26 मिनट. वहीं इस फ्रैंचाइज़ की अगली फिल्म 'टाइगर 3' की लेंग्थ है 2 घंटे 35 मिनट. UAE में 'टाइगर 3' के टिकट 1800 रुपए (80 SAR) के आसपास में बिक रहे हैं.  

'टाइगर 3' के ट्रेलर को अच्छा रेस्पॉन्स मिला है. उसने बेसिकली फिल्म के लिए एक ज़मीन तैयार कर दी है. बताया जा रहा है कि अब फिल्म के गाने आएंगे. इसके अलावा कुछ नए प्रोमोज़ भी रिलीज़ किए जाने की खबरें हैं. मगर यशराज फिल्म्स अपनी सीक्रेसी के लिए जानी जाती है. किसी को नहीं पता कि 'टाइगर 3' के लिए उनकी प्रमोशनल स्ट्रेटेजी क्या होने वाली है.

16 अक्टूबर को फिल्म का पहला गाना 'लेके प्रभु का नाम' आ रहा है. जो कि 'स्वैग से स्वागत' की तर्ज पर बनाया हुआ लग रहा है. ये सलमान खान के लिए अरिजीत सिंह का पहला गाना होगा. इसे वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया है. इसे टर्की के कैपाडोसिया (Cappadocia) नाम के शहर शूट किया गया है.

'टाइगर 3' में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ, इमरान हाशमी, रणवीर शौरी, रेवती, विशाल जेठवा और रिधि डोगरा जैसे एक्टर्स नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है. 'टाइगर 3' दीवाली के दिन यानी 12 नवंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. 

वीडियो: सलमान खान, कटरीना कैफ की 'टाइगर 3' की रिलीज़ डेट YRF ने बड़ी सोच समझकर तय की है, वजह जान लीजिए